शिकायतकर्ता ही निकला लूट का मास्टरमाइंड, पुलिस ने किया गिरफ्तार, 95 हजार रुपए के लिए हुई थी वारदात

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2023 - 05:29 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): जिले की सीआईए स्टाफ नरवाना व पुलिस चौकी धमतान साहिब पुलिस ने  पराली का कारोबार करने वाले व्यापारी के ट्रैक्टर चालक से 95 हजार रुपए लूटने के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान वीरपाल पुत्र रामअवतार यादव कपला कलां जिला सीतापुर यूपी के रूप में हुई है।

बता दें कि वीरपाल वासी कपसा कलां जिला सीतापुर उत्तर प्रदेश ने धमतान साहिब चौकी प्रभारी को एक शिकायत पेश की थी। जिसमें उसने बताया कि वह सहदेव पुत्र राम अवतार के यहां स्वराज ट्रैक्टर पर चालक की नौकरी करता है और गांव भूलन से धान की पराली की गांठ भरकर कैथल छोड़ने जाता था।

वह गांठों की ट्राली को कैथल उतारकर पराली की पेमेंट जो 95000 रुपए थी। उसे लेकर वापस आ रहा था कि धमतान साहिब के नजदीक ट्राली पंचर हो गई। जब वह पंचर लगवा रहा था तो मौके पर बाइक सवार दो युवक आए और फोन पर बात करने के लिए फोन मांगने लगे । दोनों फोन पर बात करते करते दुकानों के पीछे चले गए जब वह फोन लेने पीछे गया तो दोनों ने उसे पकड़ लिया और 95 हजार रुपए छीन लिया।

जिस पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा नंबर 31 दिनांक 15.02.2023 धारा 379ए, 34 आईपीसी थाना गढ़ी दर्ज करके जांच शुरू की गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र बिजारनिया ने एएसपी नरवाना कुलदीप सिंह आईपीएस की अध्यक्षता में सीआईए नरवाना व पुलिस चौकी धमतान साहिब की एक विशेष टीम का गठन किया। टीम ने मौका का बारीकी से निरीक्षण किया व मौका पर लगे कैमरों की पड़ताल की व आसपास के दुकानदारों से पूछताछ की लेकिन कैमरों की फुटेज व दुकानदारों से पूछताछ में लूट की घटना बारे कोई सबूत नहीं मिला। संयुक्त टीम ने मुदई व ट्रैक्टर मालिक को बुलाकर दोबारा से पूछताछ की तो दोनों के बयान मेल नहीं खाए। टीम ने चालक से सख्ती से पूछताछ की तो चालक टूट गया और लूट की वारदात से पर्दा उठ गया। उसने लालच में आकर यह कदम उठाया और वारदात में दो युवकों को भी शामिल किया था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static