पुलिस ने लूट करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, लाखों रुपये और असलहा हुआ बरामद(VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2022 - 10:11 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल): जिले के डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा-निर्देश और एसीपी क्राइम सुरेंद्र श्योराण के मार्गदर्शन में पुलिस ने लूट की वारदात में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस दौरा एसीपी सुरेंद्र श्योराण ने बताया कि कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सरफराज, नवाब खान, आकिब, समीर तथा सलमान का नाम शामिल है। इस आरोपियों के पास एक लाख 90 हजार रुपये और असहला बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया कि आरोपी सलमान दिल्ली के संगम विहार का रहने वाला है वहीं अन्य चारों आरोपी फरीदाबाद के इस्माइलपुर एरिया के निवासी हैं। सभी आरोपियों की उम्र लगभग 20 से 22 वर्ष है। आरोपी सरफराज की इस्माइलपुर में बिल्डिंग मैटीरियल की दुकान है इसके अलावा सभी आरोपी छोटी मोटी ध्याड़ी मजदूरी का काम करते हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने कल गश्त के दौरान आरोपी आकिब को पल्ला तथा सलमान को सेक्टर 31 से देशी कटे सहित काबू किया था। आरोपियों के खिलाफ़ आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज करके पूछताछ शुरू की गई जिसमें पूछताछ के दौरान आरोपियों ने 5 सितंबर को संजय के साथ 1.90 लाख रुपए की लूट की वारदात का खुलासा किया।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मामले में शामिल आरोपी समीर के खिलाफ पहले भी चोरी और अवैध हथियार के दो मुकदमे दर्ज हैं। मामले की गहनता से जांच करके आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static