हत्या की योजना बना रहे बदमाशों को पुलिस ने किया काबू, हथियारों से लैस थे आरोपी

punjabkesari.in Tuesday, May 17, 2022 - 08:03 PM (IST)

रोहतक(दीपक): 11 देसी पिस्तौल समेत कई हथियारें से लैस होकर हत्या की योजना बना रहे दो युवकों को रोहतक पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस बीच मुख्य आरोपी मौके से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों को अदालत में पेश किया और तीन दिन का रिमांड हासिल किया। पुलिस को शक है कि इतनी बड़ी मात्रा में हथियार लेकर जा रहे बदमाश, जरूर किसी की हत्या करने के मकसद से बाहर निकले थे। इसे लेकर आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपियों का पहले भी अपराधिक रिकॉर्ड रहा है और वें हत्या के प्रयास, लूट और स्नैचिंग जैसी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं

रोहतक पुलिस और दोनो युवकों में हुई मुठभेड़ दौरान आरोपियों ने गोली भी चलाई। पकड़े गए दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर 3 दिन का रिमांड लिया गया है, ताकि इनके द्वारा बनाई जा रही योजना को लेकर पूछताछ की जा सके।

एसपी उदय सिंह मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि रोहतक की सीआईए 2 टीम को सूचना मिली थी कि सापला के खरावड़ गांव के पास कुछ युवक बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़े हुए है। सीआईए टू की टीम मौके पर पहुंची तो आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी। वहीं पुलिस ने पीछा कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया, जबकि मुख्य आरोपी वहां से फरार हो गया। आरोपियों के पास से 11 देसी पिस्तौल और 176 जिंदा रौंद बरामद हुए हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे। आरोपियों की पहचान अमन गांव इस्माईला और मोहित उर्फ टीनू गांव पीपली जिला सोनीपत के रूप में हुई है। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि बदमाश आखिर किसकी हत्या करने की फिराक में थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static