बाजारों में अतिक्रमण के कारण लग रहे जाम, निजात दिलवाने के लिए पुलिस सख्त

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 10:23 AM (IST)

भिवानी (वजीर) : शहर के बाजारों में अतिक्रमण के कारण लग रहे जाम से निजात दिलाने के लिए नगर परिषद व पुलिस सख्त हो गई है। शुक्रवार दोपहर बाद नगर परिषद व पुलिस ने शहर के मुख्य बाजारों में अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाया। न.प. के इस अभियान को लेकर बाजार में दुकानदारों के बीच भगदड़ मच गई।

न.प. टीम को देखते ही दुकानदारों ने बाहर रखा सामान तुरंत अंदर रख लिया। अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान सिटी थाना के सामने दुकान के बाहर रखे सामान को न.प. कर्मियों ने उठाना शुरू किया तो दुकानदार व पुलिसकर्मियों के बीच नोकझोंक हुई। शहर के घंटाघर से सराय चौपटा, किरोड़ीमल मंदिर बाजार, बिचला बाजार, बिजली गेड़, जैन चौक व दादरी गेट तक बाजार में दुकानदारों ने सड़क के दोनों तरफ दुकानों के बाहर सामान रखकर अतिक्रमण किया गया है।

जिस कारण बाजारों में दिनभर जाम की स्थिति बनी रहती है। इस समस्या से निजात दिलाने के लिए शंक्रवार को न.प. दारोगा पुरुषोत्तम दानव की अगुवाई में अतिक्रमण हटाओ दस्ता विशेष अभियान के लिए निकला। न.प. के एक दर्जन कर्मचारियों ने पुलिस की मौजूदगी में अतिक्रमण हटवाया। न.प. दस्ते ने दुकानों के बाहर अवैध रूप से रखे सामान को अपने कब्जे लेकर ट्रैक्टर-ट्राली में डाला।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static