पुलिस ने किया ट्रांसफार्मर चोर गिरोह का पर्दाफाश, पूछताछ में किए कई खुलासे

punjabkesari.in Thursday, Jul 30, 2020 - 09:04 AM (IST)

हथीन (ब्यूरो) : हथीन थानाध्यक्ष सत्यनारायण ने ट्रांसफार्मर चोर गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है। ट्रांसफार्मर चोरी की वारदातों को बावरिया गिरोह के लोग अंजाम दे रहे हैं। इसका रहस्य उस समय उजागर हुआ जब हथीन - पलवल रोड स्थित फिरोजपुर राजपूत गांव के पास क्रोफटा पेपर लिमिटेड कंपनी के अंदर से बिजली का ट्रासफार्मर चोरी के मामले में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर राजेन्द्र उर्फ राजू को गिरफ्तार किया। 

पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो रहस्य उजागर हुआ कि हथीन व मुंडकटी थाना अंतर्गत कई स्थानों से जो बिजली के ट्रांसफार्मर चोरी हुए हैं। वे सभी इसी गिरोह ने चुराए हैं। थाना प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि पुलिस द्वारा गिर तार किए गए आरोपी राजेन्द्र उर्फ राजू को बुधवार को कोर्ट में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। उन्होंने बताया कि अब तक पूछताछ में पता चला है कि उक्त गिरोह में लगभग आधा दर्जन लोग शामिल हैं । जोकि सभी बावरिया गिरोह से हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ की जाएगी कि ट्रांसफार्मर चोरी वारदातें और कहाँ कहाँ अंजाम दी हैं। तथा इसके अन्य साथियों की गिर तारी के भी प्रयास किए जांएगे। ट्रांसफार्मर चोरी कर कहाँ बेचते थे व चोरी किए गए ट्रांसफार्मर बरामद करने के भी प्रयास किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static