पुलिस की गुंडागर्दी: शिकायत करने पहुंचे फरियादी की कर दी बेरहम पिटाई (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Mar 05, 2018 - 10:27 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): एक बार फिर सेवा सुरक्षा और सहयोग का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस का घिनौना चेहरा सामने आया है। मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद का है जहाँ एक शिकायतकर्ता की पुलिस ने पिटाई कर दी।  पीड़ित के मुताबिक़ पुलिस वाले उसका और आरोपी पक्ष का फैसला करवाना चाहते थे और जब उसने मना कर दिया तो पुलिस वालो ने उसकी पट्टे और डंडे से बुरी तरह से पिटाई कर दी। फिलहाल पुलिस की पिटाई से घायल शिकायतकर्ता निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती है लेकिन पुलिस ने तीन दिन बाद भी अभी तक उसकी शिकायत पर मामला दर्ज नहीं किया है। 

जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद के 3 नम्बर इलाके में रहने वाले एक शख्स पीनू ने एक मार्च को पड़ोसी युवक से कुछ रूपये लेने थे, जब इसने उससे रूपये मांगे तो उसने अपने कुछ लोंगो के साथ उसके घर पर हमला बोल दिया। इस दौरान ईंट पत्थर लगने से पीनू और उसकी पत्नी को घायल हो गई।

PunjabKesari

पीड़ित पीनू इस घटना की शिकायत लेकर 3 नम्बर पुलिस चौकी पहुंचा। पुलिस ने पीनू की पत्नी का मैडिकल करवाया और उसे घर भेज दिया, लेकिन पुलिस ने इसकी शिकायत पर कोई एफआईआर दर्ज नहीं की बल्कि उसे होली का त्योहार होने के चलते तीसरे दिन फैसले के लिए बुलाया। 

पीड़ित के अनुसार, तीसरे दिन जब वह चौकी पहुंचा तब पुलिस उसकी शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की बजाय उस पर आरोपी पक्ष से फैसला करने का दबाव बनाने लगी। लेकिन इस युवक ने मना कर दिया। जिसपर पुलिस ने युवककी पट्टे और डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी।

परिजनों के अनुसार, पीनू के रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर जब उसके घरवालों ने उससे मिलना चाहा तब पुलिस वालों ने उन्हें भी धक्का देकर भगा दिया और कहा किजहां जाकर शिकायत करनी है कर लो। फिलहाल पीड़ित युवक की तबियत बिगडऩे पर उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं इस मामले में मीडिया के सामने कुछ भी कहने से बच रही है। लेकिन इन आरोपों में सच्चाई कितनी है ये तो पुलिस का पक्ष सामने आने के बाद ही पता चलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static