छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला : एक नामजद सहित तीन युवकों पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 03:09 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण) : जिले के रामनगर गांव के पास वीरवार को ऑटो में सवार होकर स्कूल जा रही छात्राओं का पीछा कर रहे मनचलों को ग्रामीणों ने खूब पीटा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।  ग्रामीणों की शिकायत पर झोझू कलां पुलिस ने एक नामजद सहित तीन युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पुलिस अधिकारियों को भी छात्राओं की सुरक्षा को लेकर निर्देश जारी किए गए हैं।

क्या था मामला ?

बता दें कि दो दिन पहले चरखी दादरी के गांव रामनगर की छात्राओं से भरे ऑटो का बाइक सवार मनचलों ने पीछा करते हुए छेड़छाड़ की थी। ऑटो चालक व एक अन्य ग्रामीण द्वारा विरोध किया गया तो मनचलों ने उनकी गाड़ी तोड़ते हुए हमला कर दिया और फरार हो गए थे। इसी दौरान मौके पर पहुंचे अन्य ग्रामीणों ने बाइक सवार दो युवकों को पकड़ते हुए काफी धुनाई की थी। पिटाई का पूरा विडियो ग्रामीणों द्वारा सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया गया। वहीं मनचलों के हमले में घायल ग्रामीण कर्मबीर की गंभीर हालत देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। मनचलों द्वारा छेड़छाड़ करने व ग्रामीण पर हमला करने के मामले में झोझू कलां पुलिस ने एक नामजद युवक सहित तीन के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया...

डीएसपी हेडक्वार्टर विरेंद्र श्योराण ने बताया कि घायल ग्रामीण की शिकायत पर एक नामजद सहित तीन के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं ग्रामीणों की पिटाई से घायल युवकों के परिजनों ने कोई कार्रवाई करने से मना कर दिया है। हालांकि मामला छात्राओं से छेड़छाड़ का था तो पुलिस अधिकारियों को छात्राओं की पुख्ता सुरक्षा के बारे में निर्देश जारी किए गए हैं। भविष्य में कोई ऐसी घटना ना हो, इसके लिए पुलिस पूरी तरह से तत्पर है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static