दोहरे हत्याकांड में पुलिस को मिली सफलता, एक लाख का ईनामी बदमाश काबू (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Jan 07, 2019 - 03:54 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): गत वर्ष 2018 के अगस्त महिने में लघु सचिवालय के पास हुए हत्याकांड के मामले में रोहतक पुलिस ने करावाई करते हुए एक लाख के ईनामी बदमाश को काबू करने किया है। बताया जा रहा कि इसी बदमाश ने हत्याकांड में प्रयोग हुए हथियारों को उपलब्ध करवाया था और यह बदमाश मेरठ के भदौड़ा गैंग का सदस्य भी है।

PunjabKesari, police, double murder, case, prize, success, crime, court

बता दें कि अगस्त माहिने में समय लघु सचिवालय के गेट के सामने अज्ञात मोटर साईकल सवार युवकों ने नारी निकेतन करनाल से रोहतक कोर्ट में पेशी पर आई हुई। इस दौरान बदमाशों ने गद्दी खेड़ी की ममता और उसके साथ आए करनाल पुलिस के सहायक उप निरीक्षक को गोली मार दी थी। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लेते हुए कई टीमों का गठन करके अपराधियों को काबू करने कि जिम्मेवारी सौंपी थी।

PunjabKesari, police, double murder, case, prize, success, crime, court

पुलिस अधीक्षक जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि आरोपी विकास किसी काम से ममता के परिवार से मिलने के लिए गद्दी खेड़ी आया हुआ था। लेकिन पुलिस द्वारा की गई मजबूत रैकी में हथियार सहित काबू कर लिया। जिसकी पुलिस को कई महिने से तलाश थी। वहीं उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पुछताछ में सामने आया है कि आरोपी ने ही किसी वारदात को अजांम देना था। लेकिन किसी वजह से वारदात को अंजाम नहीं दे सका।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static