तस्करी करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी,  539 बोतल शराब सहित 5 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 11:51 AM (IST)

फतेहाबाद (मदान) : लॉकडाऊन में शराब तस्करी करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार के निर्देशानुसार सिटी व सदर थाना पुलिस ने 4 अलग-अलग स्थानों पर छापामारी कर 5 आरोपियों को काबू किया है। चारों से मौके पर कुल 539 बोतल अवैध शराब बरामद कर सम्बंधित थानों में एक्साइज एक्ट के तहत मामले दर्ज किए गए हैं।
सिटी थाना पुलिस ने गांव भोडियाखेड़ा में रेड कर एक युवक को 360 बोतल शराब सहित पकड़ा है। आरोपी की पहचान सागर उर्फ  काकू निवासी गांव भोडियाखेड़ा के रूप में हुई।

हवलदार विनोद कुमार के नेतृत्व में गश्त कर रही पुलिस टीम को सूचना मिली कि गांव भोडियाखेड़ा में स्थित शराब ठेके के समीप उक्त आरोपी अवैध रूप से शराब बेच रहा है। सूचना पर पुलिस ने तुरंत छापामारी कर कुल 30 पेटी शराब जिसमें से 14 पेटियों में 336 अध्धे व 16 पेटियों में 768 पव्वे बरामद हुए। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर सिटी थाना में केस दर्ज किया है। 

वहीं, बस स्टैंड चौकी पुलिस ने ठाकर बस्ती में छापामारी कर अरुण व दीपक नामक 2 युवकों को अपनी दुकान के बाहर अवैध शराब बेचते दबोचा है। ए.एस.आई. दयाराम के नेतृत्व में गश्त कर रही पुलिस को सूचना मिली कि उक्त दोनों आरोपी अपनी करियाना दुकान के बाहर गली में शराब बेच रहे है। सूचना पर पुलिस ने छापामारी कर आरोपियों को 11 बोतल शराब सहित धर दबोचा। इसी प्रकार सदर थाना के अंतर्गत बड़ोपल चौकी पुलिस ने गश्त दौरान राधे श्याम उर्फ  लांगरी निवासी बडोपल को काबू किया हैं।

ई.एस.आई. रामेश्वर दयाल व हवलदार पवन कुमार मोटरसाइकिल पर गश्त करते हुए ङ्क्षचदड़ से बडोपल आ रहे थे कि खेतों की तरफ  से उक्त आरोपी अपने कंधे पर प्लास्टिक कट्टा लाता दिखाई दिया। शक के आधार पर जांच करने पर आरोपी से 12 बोतलें देसी शराब मिली जिसे कब्जे में लेकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ  आगे की कार्रवाई कर दी है। 

दूसरी ओर, सदर पुलिस ने गांव भूथनखुर्द में रविवार सायं सूचना के आधार पर छापामारी कर 156 बोतल शराब सहित आरोपी को काबू किया है। आरोपी की पहचान विनोद निवासी गांव भूथनखुर्द के रूप में हुई। सदर पुलिस हवलदार दलीप कुमार के नेतृत्व में गश्त पर थी कि पुलिस को उक्त विनोद के बारे में गांव के ढाणी नाढोडी रोड पर शराब बेचने की सूचना मिली। सूचना पर टीम ने आरोपी से 4 प्लास्टिक के कट्टे मिले जिसमें 2 कट्टों से 48-48 बोतलें व अन्य 2 कट्टों से 30-30 बोतलें शराब मिली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static