गणतंत्र दिवस पर पुलिस ने शहर व हाइवे पर बढ़ाई सुरक्षा, चपे-चपे पर रहेगी पैनी नजर

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 04:56 PM (IST)

 गोहाना (सुनील जिंदल) : गणतंत्र दिवस के मौके पर गोहाना पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है वहीं शहर के अलावा गोहाना से बाहर आने जाने वाले हाइवे व अपरोच रास्तों पर 12 से ज्यादा नाके लगा कर वहां से आने जाने वाले वाहनों की बारीकी से तलाशी ली जा रही है इसके इलावा पुलिस ने शहर में होटलों व रेस्टोरेंट पर भी छापेमारी कर वहां का रिकॉड चेक किया है।

PunjabKesari

जानकारी अनुसार पुलिस ने गणतंत्र दिवस को मध्यनजर रखते हुए शहर में आने वाले भारी वाहनों पर भी रोक लगा दी है। गोहाना के एएसपी उधय सिंह मीणा ने बताया कि पुलिस प्रशासन लोगों की सुरक्षा को लेकर गंभीर है ताकि गणतंत्र दिवस को शहर में किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न हो। इसी को देखते हुए रात व दिन के समय पुलिस गश्त को बढ़ाया गया है।पुलिस शहर के चपे-चपे पर पैनी नजर बनाए हुए है।

PunjabKesari

पुलिस द्वारा धर्मशाला, होटलों में छापेमारी की जा रही है इसके इलावा शहर के सिविल में भी पुलिस विभाग के अधिकारियो की ड्यूटी लगाई गई है। शहर में हर आने जाने वालों पर पुलिस नजर रखे हुए है। वहीं पुरे जिले की बात करे तो 18 से ज्यादा नाके लगाए गए है इसके साथ-साथ रात को पुलिस गश्त की जा रही है। वहीं सोनीपत जिला दिल्ली व यूपी से सटा होने के चलते पुलिस अपने आप को और भी ज्यादा अलर्ट रख रही है इसको लेकर दिल्ली व यूपी पुलिस से भी मदद ली जा रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static