पीएम मोदी की रैली के लिए झुग्गियों खाली करवाने के लिए पुलिस ने चलाई लाठियां

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2019 - 05:31 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद में 8 मई को होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के लिए फतेहाबाद प्रशासन ने 100 से अधिक झुगियां जबरन हटवा दी है। झुग्गियों में रहने वाले लोगों का आरोप है कि प्रशासन और पुलिस ने तुरंत झुगियों खाली करने के लिए कहा, जिसके बाद वहां रहने वालों इसका विरोध किया तो हाथों हाथ करवाने के लिए पुलिस लाठियां चलानी शुरू कर दी। लोगों का आरोप है कि झुगिया खाली करने के लिए उन्हें किसी प्रकार का कोई नोटिस या समय नहीं दिया गया और वह सुबह से भूखे प्यासे रहकर अपना सामान जुटाने में लगे हुए हैं।

PunjabKesari, rally, Slum, Police, Loksabha, election

धनीराम ने बताया कि 15 साल से किसी सरकार ने उनकी कोई सुध नहीं ली लेकिन नेता लोग वोट मांगने के लिए हर बार आ जाते हैं। पीएम मोदी की रैली को लेकर मनीराम ने कहा कि 8 मई को पीएम मोदी की रैली के लिए प्रशासन और पुलिस ने जबरन उनकी झुगियों को हटवा दिया और वल प्रयोग किया गया। वहीं दूसरी तरफ पुलिस की लाठियों के हमले से घायल महिला ने आरोप लगाया कि सुबह सवेरे पुलिस वालों ने आकर उनके साथ खाली करवाने की जबरदस्ती की और समय मांगने पर उन पर लाठियां चलाई।

PunjabKesari, rally, Slum, Police, Loksabha, election

जानकारी के अनुसार कांग्रेस को घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय नेता मौका स्थल पर पहुंचे और झुग्गी वासियों को साथ लेकर मौके पर 'चौकीदार चोर है' के नारे लगवा दिए। झुग्गी वासियों ने भी कांग्रेस को अपना सुख दुख का साथी समझते हुए स्थानीय नेताओं के साथ चौकीदार चोर है के नारे पूरे जोरों से लगा दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static