स्वतंत्रता दिवस को लेकर जाखल में 3 विभागों की पुलिस हुई अलर्ट, GRP और RPF पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर की जांच

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2024 - 07:38 AM (IST)

जाखल : स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा के इंतजाम को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर नजर आई। रेलवे की आर.पी.एफ. और जी.आर.पी. पुलिस के साथ मिलकर सिविल पुलिस द्वारा रेलवे स्टेशन और ट्रेनों पर जांच अभियान चलाकर सुरक्षा इंतजाम की जांच की। 

रेलवे स्टेशन जाखल पर जी.आर.पी. चौकी प्रभारी सतीश कुमार, आर.पी.एफ. पुलिस प्रभारी सुशील कुमार, थाना प्रभारी कुलदीप सिंह, सी.आई.डी. विभाग के संदीप सिंह व सुरक्षा एजैंट राजेन्द्र सिंह से संयुक्त गश्त चैकिंग अभियान चलाकर रेलवे स्टेशन और ट्रेनों पर आने वाले यात्रियों की सुरक्षा को लेकर सुरक्षा इंतजाम की जांच की गई, जिसमें महिलाओं तथा बालिकाओं के साथ होने वाली छेड़खानी, छींटाकसी आदि घटनाओं को रोकने के लिए एवं संदिग्ध वस्तुओं की संघन चैकिंग की गई। स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम को मध्यनजर रखते हुए रेलवे स्टेशन, यार्ड, विश्राम गृह, प्लेटफार्म, सर्कुलेटिंग एरिया, पार्किंग स्थल आदि स्थानों पर चैकिंग की गई। रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध बैग, वस्तु या कोई संदिग्ध व्यक्ति मिलने पर तुरंत ऑन ड्यूटी जी.आर.पी., आर.पी.एफ. को बताने संबंधी यात्रियों को जानकारी दी गई। 

वहीं यात्रियों से पूछताछ भी की जा रही है कि वह कहां से आए हैं और कहां पर जा रहे हैं, ताकि कोई अनहोनी घटना न हो, यात्रियों के सामान की भी चैकिंग की जा रही है। इसी के साथ पुलिस के जवान लगातार रेलवे स्टेशन पर गश्त कर रहे है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static