मारपीट मामला: पुलिस ने खेला फर्जी खेल,  IPS सहित चार कर्मियों को समन(Video)

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 12:43 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): जेएमआईसी सीमा दलाल की अदालत ने मारपीट के मामले में सही जांच न करने पर आईपीएस हिमांशु गर्ग सहित चार पुलिस कर्मियों को समन भेजा है। इस मामले में जांच अधिकारी भी शामिल है। जानकारी के अनुसार  सदर थाना के अंतर्गत गांव टिटौली निवासी महेन्द्र सिंह के साथ उसके भाई बलराज, भतीजे सतपाल व अमित ने साल भर पहले मारपीट की और बाद में उसे किसी सुमसान जगह पर फैंक पर फरार हो गए थे। 

17 मई 2017  को इस संबंध में सदर पुलिस ने तीनो आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओ के तहत केस दर्ज किया था। उस वक्त ट्रेनि आईपीएस हिमांशु गर्ग बतौर सदर थाना प्रभारी थे और मामले के भी जांच अधिकारी रहे। पीडित ने इस मामले में अदालत में अर्जी दी थी कि तीनो आरोपियों को बचाने के लिए पुलिस ने सही प्रकार से जांच नहीं की। 
PunjabKesari
पीड़ित महेन्द्र सिंह के वकील नवीन कुमार सिंघल ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में काफी फर्जीवाडा किया है। यहां तक कि पुलिस ने उन लोगों को गवाह बनाया, जोकि मौके पर ही नहीं थे। फोन रिकवरी को लेकर पुलिस ने झूठी कारवाई की। पुलिस ने जिमनी में बताया कि 17 मई को आरोपियों से फोन बरामद किया, लेकिन 21 मई के बाद भी यह फोन चालू रहा।

पुलिस ने इस मामले में तीनो आरोपियों को बचाने के लिए झूठी जिमनी तक तैयार की, जिस पर अदालत ने आईपीएस हिमांशु गर्ग, डीएसपी अमित दहिया, एएसआई बलवान सिंह व सिपाही यशवीर को समन जारी कर कोर्ट में तलब किया है। अब मामले पर सुनवाई दो जुलाई को होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static