Haryana Top 10: पुलिस ने हांसी में अपराधियों के 24 ठिकानों पर की छापेमारी, भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2023 - 06:33 AM (IST)

डेस्क: हिसार के हांसी  में 4 आपराधिक गैंग के ठिकानों पर छापेमारी पुलिस ने 24 जगहों पर छापेमारी की। इस दौरान भारी मात्रा में असलहा,कारतूस, हथियार और मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। 

रेवाड़ी में गैंगस्टर्स के ठिकानों पर रेड: 3 लाख कैश, पिस्टल, चाकू और गाड़ी बरामद, 5 अपराधी गिरफ्तार 

जिले में अपराध और गैंगस्टर्स के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन 'प्रहार' के तहत शुक्रवार को पुलिस ने 15 से ज्यादा गैंगस्टरों के गुर्गे और पनाह देने वाले लोगों के ठिकानों पर रेड की। इस दौरान 5 वांछित अपराधियों सहित गैंगस्टर महेश सैनी को इस अभियान के तहत पकड़ा गया है। 

अग्रोहा में  घर में लगी भीषण आग, फायर के विभाग के आने से पहले सामान जलकर राख

शहर के गांव दुर्जनपुर के एक घर में आज अचानक आग लग गई, जिससे घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने आग लगने की सूचना पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। 

मंडियों में जगह न होने के चलते श्मशान घाट में गेहूं डालने पर मजबूर किसान, कई सौ मीटर तक लगी ढेर

 शहर के गांव मदीना की अनाज मंडी में जगह न होने के चलते किसान श्मशान घाट में गेहूं डालने पर मजबूर हो रहे है। यही नहीं राष्ट्रीय राजमार्ग पर भी कई सौ मीटर तक सड़क पर गेहूं कि ढेरियां लगी हुई है,जिसके कारण रोड़ वन वे भी हो चुका है। 

सूडान में फंसा जींद का एक परिवार, परिजनों ने वापस लाने के लिए सरकार से लगाई गुहार 

शहर के रेलवे रोड का रहने वाला अमन गुप्ता अपनी पत्नी और दो साल की बेटी के साथ सूडान के खारतूम में फंसा है। जिसे लेकर उसके माता-पिता ने पीएम मोदी से गुहार लगाई है कि वह केवल उनके बेटे को नहीं बल्कि सभी भारतीयों को वहां से सुरक्षित स्वदेश लाए। 

पुलिस ने ट्रांसफार्मर चोरी गैंग का किया पर्दाफाश, 4 आरोपी काबू, इस वजह से देते थे वारदात को अंजाम 

शहर की पुलिस के डिटेक्टिव स्टाफ टीम ने ट्रांसफार्मर चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस दौरान 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।  

महिला ने दो बच्चों संग तालाब में लगाई छलांग, 4 साल के बेटे की मौत, वजह जान हो जाएंगे हैरान 

शहर के गांव भठगांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ तालाब में छलांग लगा दी, जिससे 4 साल के बेटे की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पानीपत पुलिस ने लूट के आरोपी को किया गिरफ्तार, इतने सालों से चल रहा था फरार

शहर की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। लूट के मामले में 26 साल से फरार आरोपी को यमुनानगर से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान इमरान उमर पुत्र महमुद निवासी चंडी सहारनपुर यूपी के रूप में हुई है। 

इनेलो की ‘परिवर्तन पदयात्रा’ के दौरान कांग्रेस पर बरसे अभय, कही ये बड़ी बात

इंडियन नेशनल लोकदल की हरियाणा परिवर्तन पदयात्रा आज सोनीपत पहुंची। इस दौरान ग्रामीणों ने यात्रा को जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर अभय सिंह चौटाला ने कांग्रेस पर कसा तंज कसा और कहा कि 2001 में उसने एचसीएस भर्ती घोटाले में साजिश के तहत ओम प्रकाश चौटाला को जेल भिजवाया था। 

बिना मां-बाप की बेटियों का आशियाना जलकर राख... ट्यूशन पढ़ा कर रही थी पढ़ाई और चला रही थी घर 

रोहतक जिले के गांव मदीना में रात को दलित परिवार की बिना मां-बाप की चार बहनों का घर जलकर राख हो गया। जिसमें उनके पढ़ाई के सारे दस्तावेज किताबें और बड़ी बहन की शादी का सामान भी साथ ही जल गया।  

नूंह में पब्लिक हेल्थ जेई 80 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार, ठेकेदार से बिल पास करने की एवज में मांगी थी घूस 

 हरियाणा के नूंह में विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने जनस्वास्थ्य विभाग पुन्हाना में कार्यरत एक जेई को ठेकेदार से 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। ठेकेदार के बिल पास करने के लिए रिश्वत मांगी गई थी।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static