रेलवे क्वाटर में छापेमारी पर शराब की पेटियां बरामद, पुलिस ने कार्यरत ट्रैकमेन को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 11:26 AM (IST)

टोहाना(सुशील): गांव जमालपुर शेखां स्थित रेलवे क्वाटरों से 40 शराब की पेटियों के मिलने के मामलें में सदर पुलिस ने गाजूवाला में कार्यरत ट्रैकमेन सुविंद्र को गिरफतार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायलय मे पेश कर जेल भेज दिया है तथा आरोपी ने पुलिस पूछताछ में शराब जींद जिले से लाने की बात कबूल की है। फिलहाल सदर पुलिस आरोपी से मिली जानकारी के आधार पर आगामी कार्रवाई में जुट गई है ताकि पूरे मामले का पटाक्षेप किया जा सके।

जानकारी अनुसार सदर पुलिस की टीम ने 5 मई को गुप्त सूचना के आधार पर गांव जमालपुर शेखा स्थित रेलवे क्वाटर में छापेमारी करते हुए 40 पेटी अवैध शराब को बरामद किया था। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ कोविड नियमों की अवहेलना, एक्साइज एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले में जांच को आगे बढाते हुए क्वार्टर में रहने वाले सरकारी कर्मचारी जींद जिले के सफीदों के गांव बनियाखेडा निवासी 26 वर्षीय सुविंद्र को गिरफतार कर लिया है। पुलिस जांच के अनुसार आरोपी गांव गाजूवाला रेलवे स्टेशन पर ट्रैकमेन के पद पर कार्यरत है जिसने शराब दूसरे जिले से लाने की बात को कबूल किया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय मे पेश कर उसे जेल भेज दिया तथा उसके बताएं अनुसार आगामी जांच शुरू कर दी है।

क्या कहते है एसएचओ
इस बारे में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि सदर पुलिस की टीम ने 5 मई को गांव जमालपुर शेखां स्थित सरकारी क्वाटर से 40 पेटी शराब बरामद की थी जिसमें आरोपी ट्र्रैकमेन सुविंद्र को काबू कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को न्यायलय मे पेश कर जेल भेज दिया है, मामले की जांच की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static