परिवार से बिछड़े नाबालिग को पुलिस ने दिया सहारा, परिजनों से मिलवाया

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 04:48 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): नेपाल से गुड़गांव आने के बाद परिवार से बिछड़े नाबालिग के लिए गुड़गांव पुलिस सहारा बन गई। पुलिस ने 16 घंटे में ही नाबालिग के परिजनों को ढूंढ लिया और उसे सकुशल परिजनों के हवाले कर दिया। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

सिविल लाइन थाने के एएसआई भूदेव ने बताया कि सेक्टर-15 पार्ट-1 के रतन विहार  सोसाइटी के मेन गेट पर ईआरवी 243 के स्टाफ को यह बच्चा कल मिला था जो अपने परिवार से बिछड़ गया। ईआरवी का स्टाफ इसे लेकर सिविल लाइन थाने पहुंचा और थाना पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने परिजनों के बारे में पता लगाने का प्रयास किया, लेकिन काफी देर तक तो कुछ पता नहीं लग पाया। इस पर पुलिस ने नाबालिग को खाना खिलाने के बाद उसके परिजनों की तलाश शुरू कर दी। 

 

आज सुबह जब पुलिस नाबालिग के परिजनों की तलाश कर रही थी तो कुछ लोग सेक्टर-15 में मार्केट के पास किसी की तलाश कर रहे थे। जब ईआरवी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने पूछताछ की तो पता लगा कि यह उसी नाबालिग की तलाश कर रहे हैं जो पुलिस सुरक्षा में थाने में मौजूद था। इस पर पुलिस ने परिजनों से पूछताछ करने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया। प्रारंभिक तौर पर पूछताछ करने के दौरान सामने आया कि नाबालिग कल कुछ युवको के साथ यहां आया था और उनसे बिछड़ गया। वह हाल ही में नेपाल से अपने भाई के पास पीजी में आया था। नाबालिग को परिजनों से मिलाने पर परिवार वालों ने पुलिस का धन्यवाद किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static