शातिर राममेहर की एक और करतूत आई सामने, कार में मिली लाश को लेकर किया खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 06:12 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): अपनी ही मौता का ड्रामा रचने वाला 10वीं पास और शातिर राममेहर को आज पुलिस छत्तीसगढ़ से हांसी लेकर आई। पुलिस ने राममेहर को कोर्ट में पेश कर 7 दिन के रिमांड पर लिया है। जिसके बाद राम मेहर की कार में मिली लाश को लेकर बड़ा खुलासा हुआ। हांसी के एसपी लोकेन्द्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि राममेहर की कार में मिली लाश उसके ही दोस्त की थी, जिसे राममेहर ने खुद ही मौत के घाट उतार दिया था।

राममेहर को बीते दिन छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से गिरफ्तार किया गया था। राममेहर की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया। हालांकि पुलिस सोमवार की रात हुई घटना को अलग एंगल से लेकर ही जांच कर रही थी। दरअसल, सोमवार देर रात करीब 12 बजे लूटपाट के बाद कार में ही व्यापारी राममेहर को जिंदा जला दिए जाने का मामला सामने आया था। राममेहर की कार में एक लाश भी जली अवस्था में पाई गई थी। राम मेहर घटना के 48 घंटे बाद ही पुलिस के गिरफ्त में आया, जिसके बाद बड़ा सवाल यह बना कि गाड़ी में आखिर लाश किसकी थी? जिसका पुलिस ने खुलासा कर दिया है।



10वीं पास राममेहर ने पूरी प्लानिंग के साथ ये कहानी रची थी। इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन के हाथपांव फूल गए और आनन-फानन में जांच शुरू की गई, जिसमें पुलिस के हाथ कुछ ऐसा सुराग लगा कि घटना के 48 घंटे बाद ही पुलिस ने पूरी वारदात का खुलासा करते हुए राममेहर को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से गिरफ्तार कर लिया।

पहले ही दिन पुलिस को हुआ शक
व्यापारी के साथ लूट की वारदात कोई हादसा नहीं बल्कि खुद व्यापारी द्वारा रचा गया षड्यंत्र था। इस बारे में सीन ऑफ क्राइम एक्सपर्ट डॉ. अजय ने जांच करते ही बता दिया था। उन्होंने हांसी पुलिस को बता दिया था कि इस मामले में ड्रामा ज्यादा लग रहा है और उनकी यह बात सच साबित हुई। दरअसल, घटना स्थल पर कार की हैंड ब्रेक लगी मिली थी और यह तभी संभव है जब कोई कार को पार्क करेगा। जिस जगह पर जली हुई कार मिली थी वह सड़क के बीच में होने के बजाए किनारे पार्क थी, जबकि सड़क पर किसी कार टायर के घिसने के निशान भी नहीं थे। 

इस दौरान अंदाजा लगाया कि किसी को अपने साथ अनहोनी का खतरा होता तो वह गाड़ी को सड़क किनारे खड़ा नहीं करता। वहीं ड्राइवर के साथ वाली सीट पीछे की तरफ झुकी हुई थी, जिस पर जला शव मिला था। इन सब सबूतों से पता चल रहा था कि यह एक सोचा समझा षड्यंत्र है, जो दिख रहा है, वह है नहीं, इसमें कुछ और ही है।

अपने लेबर के यहां पहुंचा था राम मेहर
scene of crime expert told drama at first sight

राममेहर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जिस व्यक्ति के पास पहुंचा था, वह व्यक्ति राममेहर की फैक्टरी में लेबर का काम करता था। बिलासपुर के एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि यहां पहुंचने के बाद राममेहर ने अपने लेबर से जमीन खरीदने के सिलसिले में यहां आने की बात कही और इसी बात का झांसा देकर लेबर के यहां रह रहा था। लेकिन तब तक इस साजिश के इनपुट पुलिस को मिल चुके थे और पुलिस ने राम मेहर को गिरफ्तार करने की दबिश दी और काबू कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static