जींद की लोको कॉलोनी में प्रदीप गिल ने चाय कार्यक्रम में लिया भाग, पदयात्रा की सफलता पर लोगों का जताया आभार

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 09:47 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): कांग्रेस नेता प्रदीप गिल द्वारा जिले की लोको कॉलोनी में चाय पर चर्चा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा देखिए आज कार्यक्रम में तो मिक्के भाई के घर में चाय पीने आए थे, जो हमारा लोको के साथी हैं। उन्होंने चाय का प्रोग्राम किया था तो उनके घर में चाय पीने आए थे। वहीं पर जो मातृ शक्ति लगातार मेरे साथ पिछले 7 दिन पदयात्रा में पसीना बहाकर के आई हैं। लोको कॉलोनी से लगभग चार से पांच गाड़ियां रोजाना पदयात्रा में आती थी और अचंभित करने वाली बात बताता हूं, मैं जिन्होंने कभी अपने पैर के छाले नहीं देखे, पसीना नहीं देखा, जिन्होंने कोई तकलीफ नहीं देखी उन सभी बहनों ने साथ चलकर के अपने भाई को मजबूत किया।

PunjabKesari

इन भाइयों ने कंधे से कंधा मिलाकर अपने भाई को मजबूत किया। 7 दिन की यात्रा में लगातार ये बहनें जो लगातार मेरे साथ चलती रहीं, इन्होंने आज मुझे अपने घर पे चाय पे बुलाया है और इनकी चाय पीने में आया हूं। इनका धन्यवाद व्यक्त करने आया हूं और वोट की अपील भी करने आया हूं कि चुनाव सिर पर आ गया। उन्होंने कहा कि जल्द ही टिकटों का ऐलान होगा और फिर हम प्रत्याशी के तौर पर इनके बीच में आएंगे। इसके अलावा गिल ने कहा कि लोको कॉलोनी ने सभी साथियों ने मिलकर के बीड़ा उठाया है कि इस बार 36 बिरादरी के लोग यहां से विधानसभा में जो है बदलाव करने का काम करेंगे और आने वाले समय में हमारा जो लोको कॉलोनी होगी वो एक तरफा आपको दिखाई देंगी। जैसे की आपको यात्रा में दिखाई दी।

वहीं अन्य कार्यक्रमों के लेकर गिल ने कहा कि अभी मैं कल भी रायचंदवाला गांव में था। आज अभी मैं यहाँ लोको कॉलोनी में हूँ, उसके बाद अर्बन एस्टेट का प्रोग्राम है, सारा दिन प्रोग्रामों में मैं हूं। उन्होंने कहा कि मैं लगातार प्रोग्रामों में हूं। ना हमारे साथियों को कोई थकान होती न हमें। हमारे तो 24 घंटे भी इतने हैं कि हम 48 घंटे से भी ज्यादा 1 दिन में काम करते हैं। आपने देखा भी होगा कितना उमस का टाइम था। गर्मी के टाइम में ही अब तो मौसम परमात्मा ने भी अच्छा कर दिया हैं। उस टाइम तो उमस और गर्मी का भरा मौसम था, तभी हम नहीं रुके तो अब क्या रुकना हैं ?

वहीं गिल ने कहा कि टिकट को लेकर मैं 100% आश्वस्त हूं। इस बात को लेकर के कांग्रेस पार्टी ने एक ही बात की। जो नौजवान या जो साथी जो धरातल पर मजबूत होगा, जिसका सर्वे भी मजबूत होगा, जो 36 बरादरी में होगा, उस साथी को कांग्रेस पार्टी टिकट देने का काम करेंगी। उसमें मैं आऊंगा और मैं आश्वस्त हूँ इस बात के लिए।

   (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static