जींद विधानसभा में प्रदीप गिल के चल रहे ताबड़तोड़ कार्यक्रम, जनता का मिल रहा पूर्ण जनसमर्थन

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 10:14 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): हरियाणा में चुनाव की तारीखें नजदीक आ रही हैं। 5 सितंबर को नामांकन का पहला दिन है। इस बीच पृथला विधानसभा से चुनाव की तैयारी कर रहे प्रदीप गिल ताबड़तोड़ जनसंपर्क अभियान में चुटे हुए हैं। मीडिया से बात करते कांग्रेस नेता गिल ने कहा खुंगा गांव के अंदर आज चाय कार्यक्रम था, लेकिन इस चाय कार्यक्रम ने एक सभा का रूप ले लिया।  मैं 36 बिरादरी के साथियों के बीच में यहां बैठ करके एक अपील करने आया हूं कि आनेवाला चुनाव सिर पर है और वोट की अपील की है। 

PunjabKesari

इसके साथ-साथ बूथ स्तर पर हम लोगों ने साथियों से ऐसी अपील की हैं कि यहां खुंगा गांव  के अंदर अपना ज्यादा से ज्यादा साथियों को जोड़ने का काम करें, यहां आज हमारे दो कार्यक्रम हैं, एक खुंगा गांव में है और इसके बाद कंडेला गांव में चाय का कार्यक्रम है।  यहां रविंद्र भाई के घर पर चाय पीने का मौका मिला। हमारे पुराने साथियों से मिलने का मौका मिला जो पुराने टाइम में हम लोगों ने राजेंद्र भाई के साथ काम किया तो आज गांव के 36 बिरादरी के लोगों ने आश्वासन दिलाया की हम बदलाव करना चाहते हैं।  जिन्होंने सदैव जींद को घुन की तरह खाने का काम किया है, घुन की तरह इसको खोखला करने का काम किया है। उन्हें चलता करेंगे और 36 बिरादरी के लोग अपने भाई अपने बेटे के हाथ मजबूत करने का काम करेंगे। इसी बात को जो हैं, गांव के साथियों ने आश्वासन दिया हैं और ज्यादा से ज्यादा संख्या में साथी आज यहाँ जुड़े हैं और ऐसे ही एक कड़ी बढ़ती-बढ़ती कल हमारे कार्यक्रम अगले गांव के हैं। इसी तरह ये कार्यक्रम लगातार हमारे जारी है |   

गिल ने कहा देखिए इस जींद के अंदर एक दुर्भाग्य रहा। यहाँ पानी भी बढ़िया और वाणी भी बढ़िया है। यहां के लोगों का दिल भी बढ़िया लेकिन यहां पर लोग इस प्रकार के बनते रहे जो कहीं ना कहीं 36 बिरादरी का होने की बात करते रहे। लेकिन चुनाव जीतकर जाने के बाद  सभी हमारे ग्रामीण आंचल के गरीब लोगों को ठेंगा दिखाने का काम किया। आज वही साथी जब लगातार चार-पांच योजना से। यहाँ के मौजूदा विधायक को ताकत दे रहे थे। उन्होंने फैसला कर लिया। इस बार कुर्सी से उतारने का काम करेंगे, क्योंकि आज जहां कई गांव को आपने ऐसे देखें होंगे जो विधायक ने गोद लिए, लेकिन उसके बाद भी वहां काम नहीं हुआ। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static