बिल्डर से ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं प्रिंसेज पार्क सोसायटी के निवेशक

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 10:49 AM (IST)

फरीदाबाद (ब्यूरो) : ग्रेटर फरीदाबाद की प्रिंसेज पार्क सोसायटी में बिल्डर बीपीटीपी की मनमानी के आगे निवेशक अपने को ठगा हुआ महसूस कर रहे है। अपनी जीवन भर की खून पसीने से कमाई दौलत उन्होंने आशियाना खरीदने में लगा दी। वर्ष 2012 में पजेशन के समय बिल्डर ने निवेशकों से किए लुभावने वादे 7 साल बाद भी पूरे नहीं किए हैं। आलम यह है कि यहां रह रहे 1104 परिवारों को न तो एप्रोच रोड़ मिली है और न ही सुरक्षा के बेहतर इंतजाम हैं।

हैरत की बात यह है कि बीपीटीबी बिल्डर द्वारा बनाई गई इस सोसायटी को महज 7 साल ही पूरे हुए हैं। लेकिन इन सात सालों में मकानों के निर्माण की गुणवत्ता जवाब दे गई है। पार्किंग बेसमेंट में सीवर का पानी भरा हुआ है और टावरों के पिल्लरों से जगह-जगह सीमेंट और प्लास्टर झड़ रहा है। मेंटिनेंस के नाम पर हर घर से वसूला जाने वाले 4 से 5 हजार रुपए कहां जा रहे है। इसका कोई हिसाब किताब नहीं है। एसटीपी पूरी तरह से ओवर फ्लो है और पीने का पानी भी आरओ होकर नहीं आ रहा।

वहीं बिल्डर मनमाने तरीके से बिजली की दरें वसूल रहा है। बिजली गुल होने पर डीजी सेट से बिल्डर यहां रह रहे लोगों से 20 रुपए प्रति यूनिट चार्ज कर रहा है। आए दिन लिफ्ट बंद हो जाती है और सीसीटीवी कैमरे भी खराब पड़े है। सोसायटी के लोगों की माने तो सुरक्षा कर्मियों को भी समय पर पगार नहीं दी जाती। जिससे वह भी हड़ताल कर देते हैं। सोसायटी में आवार कुत्तों के काटने के केस बढ़ते जा रहे है जिससे सोसायटी के बच्चें और महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं व बाहर निकलने से भी डरती हैं। यहां आग बुझाने के भी कोई पुख्ता बंदोबस्त नहीं है। अब लोगों का रोष गुस्सा बनकर बिल्डर पर निकल रहा है। इस बारे में पंजाब केसरी को लोगों ने अपनी आपबीती सुनाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static