रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल पर प्राइवेट बसों ने जमकर उठाया फायदा (Pics)

punjabkesari.in Wednesday, Apr 12, 2017 - 12:25 PM (IST)

कैथल (रमन गुप्ता):हरियाणा रोडवेज वर्कर संयुक्त तालमेल कमेटी डिपो कैथल के कर्मचारियों ने आज भी बसों का पूर्ण रूप से चक्का जाम रखा। बसों का चक्का जाम होने के कारण यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। करीब 2-3 घंटे तक यात्री अपने गंतव्य को जाने वाली बसों का इंतजार करते रहे।
PunjabKesari
सबसे ज्यादा परेशानी बुजुर्ग यात्रियों व स्टूडेंट्स को हुई, जिन लोगों को जरूरी काम से बाहर जाना था। उन्हें प्राइवेट वाहनों का सहारा लेना पड़ा।
PunjabKesari
प्राईवेट बसों ने जमकर उठाया फायदा
रोडवेज बसों द्वारा किए गए चक्का जाम का प्राईवेट बस व अन्य वाहन चालकों ने जमकर फायदा उठाया। प्राईवेट वाहन चालकों ने बसों के अंदर तो यात्रियों को भरा ही, साथ में बसों की छतों पर भी यात्रियों को बैठाया। इसके अलावा आसपास के गावों में जाने वाले लोगों को ऑटो किराए पर लेकर अपने गंतव्य तक पहुंचना पड़ा। आॅटो चालकों ने यात्रियों से मनमाना किराया वसूल किया। स्टूडेंट्स पूजा,विकास,अभिषेक,नरेश ने बताया की हड़ताल की वजह से वो लेट हो जाते है जिसकी वजह से उनका पढ़ाई का नुकसान हो रहा है । लेट होने की वजह टीचर भी बोलते है की लेट क्यों आए। कुछ स्टूडेंट्स ने बताया की उनकी परीक्षाएं व प्रैक्टिकल चल रहे है और हड़ताल की वजह से हम समय से नही पहुँच पा रहे है जिससे हमारे परीक्षा परिणाम पर इसका असर होगा ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static