निजी स्कूल सरकार के आदेशों की उड़ा रहे हैं धज्जियां

punjabkesari.in Friday, Jan 11, 2019 - 10:16 PM (IST)

पलवल (गुरूदत्ता गर्ग): पलवल में कुछ स्कूल प्रदेश सरकार के सर्दी की छुट्टियों के आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए शिक्षा विभाग तथा जिला प्रशाशन को चुनौती दे रहे हैं। सरकार ने शिक्षा विभाग को 15 जनवरी तक सभी सरकारी और निजी स्कूलों को बंद करने के आदेश दिए थे। साथ ही आदेशों की सख्ती से अनुपालना के निर्देश भी जारी किये थे लेकिन अभी भी कई स्कुल हैं जो आदेशों की धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

15 जनवरी तक सभी स्कूलों को बंद रखने के आदेशों के बावजूद दोपहर के ढाई बजे बसों में भरकर जाते हुए बच्चों को देखकर यही लगता है, निजी स्कुल सरकार पर प्रशाशन से ऊपर होकर सरकार और प्रशासन को ठेंगा दिखाने का काम कर रहे हैं। तभी तो छुट्टियों में भी स्कूल खोलकर बच्चों को पढ़ने के लिए बुलाया गया है।

PunjabKesari

बस में बैठे हुए बच्चों ने बताया उनका स्कूल लगा है -पढ़ाई कराई गई लेकिन बस में ही कक्षा दो को पढ़ाने वाली अध्यापिका सुनीता ने मिडिया का कैमरा देख कहा की स्कूल में बच्चों को पेरेंट्स की मीटिंग थी जिसके लिए बुलाया गया था। गौरतलब है कि पेरेंट्स मीटिंग में बच्चे स्कूल बैग लेकर नहीं जाते और दूसरी बात पेरेंट्स मीटिंग वाले दिन पेरेंट्स ही अपने साथ अपने नौनिहालों को स्कूल लेकर जाते हैं। अध्यापकों से बच्चों की रिपोर्ट्स लेने के बाद अपने साथ वापिस ले जाते हैं। जबकि बस के चालक पवन ने बताया की सुबह वह बच्चों को साढ़े आठ बजे लेकर आया था। छुट्टी होने पर बच्चों को स्कूल से लेकर जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static