प्रापर्टी डीलर ने जहर खाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी बात नहीं बता रही पुलिस

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 04:10 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): प्रॉपर्टी के धंधे में चल रहे नुकसान से परेशान प्रॉपर्टी डीलर एवं फाइनेंसर संजय मित्तल(48) ने जहरीला पदार्थ निगलकर देर रात आत्महत्या कर ली। उसके परिजन गंभीर हालत में उसे एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मृतक के शव को नागरिक अस्पताल अंबाला छावनी पोस्टमार्टम के लिए ले आई। आज मृतक संजय मित्तल का पोस्टमार्टम करके उसका शव वारिसों को सौंप दिया गया। पुलिस को मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है लेकिन वे उसमें लिखी बात को बताने से इनकार कर रहे हैं। 
PunjabKesari
अस्पताल में आए प्रापर्टी डीलर्स एसोसिएशन ने लगातार इस पेशे से जुड़े लोगों द्वारा आत्महत्याएं करने पर रोष जताया। इस मौके पर प्रॉपर्टी डीलर एसोसिएशन के नुमाइंदों ने बताया कि सरकार की गलत नीतियों के चलते अंबाला छावनी के क्षेत्र के डीलरों ने धंधे में हो रहे घाटे के कारण आत्महत्या कर ली है। सरकार अपनी नीतियों में कोई बदलाव नहीं कर रही।
PunjabKesari
उनका कहना है कि जो एरिया नगर निगम के अंतर्गत आ गए हैं उनकी जमीन-जायदाद की रजिस्ट्रियां की जानी चाहिए। उनका यह भी आरोप है कि अंबाला शहर इलाके में रजिस्ट्रियां की जा रही हैं लेकिन बिना कारण अंबाला छावनी में रजिस्ट्रियों पर रोक लगाई गई है, जिससे परेशान होकर प्रॉपर्टी डीलर आत्महत्या करने पर मजबूर है।
PunjabKesari
वहीं, पुलिस प्रॉपर्टी डीलर द्वारा आत्महत्या करने के मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस ने मृतक से मिले सुसाइड नोट पर भी गहनता से जांच की बात कही है। डीएसपी का यह भी कहना है कि अभी भी सुसाइड नोट में लिखी इबारत का खुलासा नहीं कर सकते क्योंकि यह गहन जांच का विषय है। फिलहाल पुलिस ने 174 सीआरपीसी की कार्रवाई करके मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव उसके वारिसों को सौंप दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static