मसूरी घूमने गए हरियाणा के तीन दोस्तों की मौत, गहरी खाई में जा गिरी कार, प्रोपर्टी डीलर का करते थे काम

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 08:01 PM (IST)

गन्नौर (कपिल शर्मा): उत्तराखंड के मसूरी में घूमने निकले गन्नौर क्षेत्र के तीन लोग कार हाथी पांव रोड के पास कार करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में तीनों लोगों की मौत हो गई। मृतक 45 वर्षीय विकास त्यागी गांव बड़ी, 50 वर्षीय राजपाल गांव शाहपुर तगा व 40 वर्षीय ओमप्रकाश उर्फ बबलू प्रधानावास मोहल्ला, बादशाही रोड के रहने वाले थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची SDRF की टीम ने एक शव को कार से बाहर निकाला जबकि दो शव कार से बाहर बरामद हुए। इसके बाद SDRF टीम ने तीनों शव स्थानीय पुलिस को सौंप दिए।

पुलिस ने हादसे के सूचना के बाद तीनों मृतकों के परिजनों को दी। सूचना के बाद तीनों मृतकों के घरों में मातम पसर गया। जिसके बाद वो स्थानीय अस्पताल में पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद तीनों के शव उनके परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे।

प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे तीनों मृतक

बता दें कि गांव बड़ी के रहने वाले मृतक विकास त्यागी, शाहपुर तगा के रहने वाले राजपाल व प्रधानावास मोहल्ला के रहने वाले ओमप्रकाश उर्फ बबलू तीनों प्रोपर्टी डीलिंग का काम करते थे। उनका गन्नौर के डिवाइन सिटी में प्रोपर्टी डीलिंग का कार्यालय था। वहीं राजपाल की जीटी रोड पर जूतों की दुकान भी है। तीनों शनिवार को हरिद्वार व मसूरी में गए थे। सोमवार की सुबह उनकी कार मसूरी के हाथी पांव रोड के पास गहरी खाई में जा गिरी। जिससे तीनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static