स्पा सेंटर में चल रहा था वेश्यावृत्ति का धंधा, पुलिस छापेमारी में पकड़े गए युवक और महिला

punjabkesari.in Friday, Sep 16, 2022 - 10:45 PM (IST)

जींद: शहर के पटियाला चौक पर पुलिस ने छापेमारी कर एक स्पा सेंटर में देह व्यापार का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने  एक महिला और एक व्यक्ति को काबू किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ वेश्यावृत्ति अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

पुलिस ने नकली ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर पर मारा छापा

 

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि पटियाला चौक स्थित एलिट नाम के एक स्पा सेंटर में वेश्यावृत्ति का धंधा किया जा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामार दल का गठन किया। महिला थाना जींद की प्रभारी गीता के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। पुलिस ने एक फर्जी ग्राहक बनाकर एलिट स्पा सेंटर पर भेजा। सौदा तय होने के बाद जैसे ही फर्जी ग्राहक ने रुपए दिए तो उसने इशारा कर दिया। सिगनल मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्पा सेंटर से एक महिला और एक पुरुष को काबू किया।

 

पुलिस ने दोनों को काबू करने के साथ ही फर्जी ग्राहक द्वारा दी गई राशि भी बरामद कर ली है। पुलिस पूछताछ में पकड़े व्यक्ति की पहचान स्पा सेंटर संचालक दुर्गा कालोनी निवासी उमेद के रूप में हुई है। जबकि महिला टोहाना की निवासी है। महिला थाना पुलिस ने स्पा सेंटर संचालक उमेद तथा महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। महिला थाना प्रभारी गीता ने बताया कि स्पा सेंटर से 2 लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static