बारिश के कारण गुरुग्राम में जलभराव, गाड़ियों की रफ्तार सुस्त

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 09:36 PM (IST)

गुरुग्राम, 22 सितंबर (भाषा) हरियाणा के गुरुग्राम में भारी बारिश के बाद कई हिस्सों में पानी भर गया जिससे सड़कों पर जाम लग गया। पुलिस कर्मी जाम खुलवाने के लिए मशक्कत करते दिखे।

पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर कहा, “ गुरुग्राम में लगातार हो रही भारी बारिश की वजह से कुछ जगहों पर जलभराव है तथा यातायात धीमी गति से चल रहा है। अतः आप सभी से हमारा अनुरोध है कि वे आवश्यक कार्य होने पर ही घर से बाहर निकले। असुविधा के लिए खेद है।” पुलिस के मुताबिक, जलभराव की वजह से दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग, सिग्नेचर टॉवर फ्लाइओवर, हीरो होंडा चौक पर गाड़ियों की रफ्तार सुस्त है।

जलभराव की वजह से मेफिल्ड गार्डन, बेसाई चौक, एआईटी चौक, एटलस चौक, सीआरपीएफ चौक और सेक्टर 10-ए में परेशानी हो रही है।

बृहस्पतिवार सुबह बारिश शुरू होने के बाद से ही एक हजार से ज्यादा पुलिस कर्मियों को शहर भर में तैनात किया गया है।

जिला प्रशासन के मुताबिक, गुरुग्राम में बृहस्पतिवार को 54 मिमी बारिश दर्ज की गई है जबकि वज़ीराबाद में 60 मिमी वर्षा हुई है।

शाम पांच बजे तक मानेसर में 50 मिमी, सोहना में 43 मिमी, हरसर में 54 मिमी, बादशाहपुर में 30 मिमी, पटौदी में 20 मिमी और फर्रुखनगर में 29 मिमी बारिश दर्ज की गई।

डीएसपी (यातायात) वीरेंद्र सिंह सांगवान ने कहा कि गुरुग्राम के बड़े हिस्से में वाहनों की रफ्तार सुचारू है, हालांकि कुछ स्थानों पर यातायात धीमी गति से चल रहा है।

पुलिस ने हालांकि दावा किया कि उसने यातायात जाम का अच्छी तरह से प्रबंधन किया है लेकिन लोगों को यात्रा करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static