गांव में पंच की बेरहमी से हत्या, 2 दिन से था लापता... पुलिस कर रही मामले की जांच

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2024 - 06:18 PM (IST)

झज्जरः हरियाणा के झज्जर में ग्राम पंचायत बिरधाना ​​​​​के सदस्य (पंच) की हत्या कर दी गई। पंच का शव महराणा गांव के पास से गुजरने वाली छारा माइनर पर पड़ा मिला। उसके शरीर पर चोट के निशान मिले हैं l शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और और छानबीन शुरू की।

शव को कब्जे में लेकर झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया। जानकारी अनुसार 48 वर्षीय रमेश निवासी गांव बिरधाना खेती बाड़ी का काम करता था। हाल फिलहाल वह पंचायत मेंबर था। उसका एक बेटा है। रमेश 16 फरवरी को घर से थोड़ी देर में वापस आने की कह कर गया था। लेकिन इसके बाद रात तक वापस नहीं आया। इसके बाद परिजनों ने रमेश की तलाश शुरू की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद पुलिस को भी पंच के गुमशुदा होने की जानकारी दी गई। 

 जांच अधिकारी ASI संजय ने बताया कि शनिवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि महराणा गांव के पास से गुजरने वाली छारा माइनर पर एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। उसके शरीर पर चोट के निशान हैं।आज मृतक की पहचान पंच रमेश के तौर पर हुई। पुलिस ने उसके बेटे केवल के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला किया है। मृतक के शव का नागरिक अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम कराया गया। इसके बाद शव परिजनों के हवाले किया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static