गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ झगड़ा, मारपीट का मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Jul 18, 2021 - 09:04 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो): गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में पार्षद समेत महिला व अन्य लोगों पर मारपीट करने व धमकी देने का आरोप लगा है।  आरोप है कि स्थानीय  पार्षद ने उनके साथ मारपीट कर उसको जान से मारने की धमकी भी दी है।  सदर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गुरुग्राम निवासी रोनित ने बताया कि उनका एक प्लॉट सेक्टर-38 में है। इसका निर्माण कार्य करने के लिए उन्होंने प्लॉट में क्रेशर डलवाया हुआ था। प्लॉट की पिछली साइड वाले मकान में महिला शिल्पी ने अवैध रूप से गेट लगाया हुआ है। रोनित ने पुलिस को बताया कि पिछले दिनों उनके पिता प्लॉट पर गए थे। यहां उनका क्रेशर फैला हुआ मिला। इस बारे में उन्होंने शिल्पी से पूछा तो वह गाली गलोच करने लगी। आरोप है कि 16 जुलाई को रोनित प्लॉट पर सामान रखने गए था। 

इस दौरान शिल्पी, साजन कुमार व दिनेश यहां आ गए और उनकी पेड़ के नीचे खड़ी गाड़ी को लेकर विवाद करने लगे। विवाद के दौरान रोनित ने शिल्पी को अवैध रूप से गेट लगाने की बात कही तो वह भड़क गई और उसने रोनित के साथ मारपीट करते हुए पार्षद हेमंत को मौके पर बुलवा लिया। आरोप है कि पार्षद हेमंत अपने साथ चार गाडिय़ों में कई लोगों को लेकर आए जिन्होंने उन्हें धमकाने के साथ ही जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने उनकी गाड़ी के सभी टायरों की हवा भी निकाल दी।

इस पूरे घटनाक्रम को रोनित ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को देकर मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  वहीं पार्षद हेमंत ने बताया कि वह इस मामले में दोनों पक्षों का फैसला करवाने के लिए गए थे, उनके झगड़े में उनका कोई लेनादेना नहीं है। जो मामला दर्ज हुआ है वह पुलिस ने दबाव में आकर दर्ज किया है जो कि पूर्ण रूप से गलत है। उनका इस मामले से कोई लेनादेना नहीं है। जो आरोप लगे हैं वह सब निराधार है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static