अंबाला से चंडीगढ़ तक राहुल गांधी ने की ट्रक की सवारी, सुनी ड्राइवर्स की 'मन की बात' (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 11:54 AM (IST)

 अंबाला(अमन कपूर) : कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को सुबह अचानक अंबाला शहर पहुंचे। जहां राहुल गांधी ने सुबह करीब 5:30 बजे ऐतिहासिक गुरुद्वारा मंजी साहिब में माथा टेका। हालांकि राहुल गांधी के अंबाला आने की किसी भी स्थानीय नेता को भनक तक नहीं थी।

राहुल गांधी के गुरुद्वारा परिसर में आने की CCTV तस्वीरें भी सामने आई हैं। जिसमें राहुल गांधी अपनी सिक्योरिटी व अन्य स्टाफ के साथ गुरुद्वारा मंजी साहिब में माथा टेकते हुए नज़र आ रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने के बाद राहुल गांधी एक ट्रक में बैठकर हिमाचल के लिए रवाना हो गए। ट्रक से राहुल गांधी चंडीगढ़ तक गए। जिसका वीडियो कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत साझा किया है।

राहुल गांधी ने सुनी ट्रक ड्राइवर्स की 'मन की बात'

कांग्रेस पार्टी ने मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए बताया है कि भारत की सड़कों पर करीब 90 लाख ट्रक ड्राइवर्स हैं। इन सभी लोगों की अपनी समस्याएं हैं। ट्रक ड्राइवर्स की ‘मन की बात’ सुनने का काम राहुल ने किया है। दरअसल, भारी वाहनों और ट्रकों को चलाने वाले इन ड्राइवर्स को रातभर काम करना पड़ता है। इस दौरान उन्हें कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है, जिस जानने और समझने के लिए राहल गांधी इनके बीच गए।

गुरुद्वारा परिसर में राहुल ने खाए बिस्किट

गुरुद्वारा परिसर में राहुक गांधी माथा टेकने के बाद कुछ देर बैठे भी थे और यहां उन्होंने कुछ समय बिताकर बिस्किट भी खाए। जिसका मोबाईल वीडियो भी सामने आया है। जानकारी देते हुए सदस्य SGPC ने बताया कि गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी दिवस के मौके पर राहुल गांधी अंबाला शहर के ऐतिहासिक मंजी साहिब गुरुद्वारा पहुंचे और माथा टेका। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी के यहां आने की किसी को भी पूर्व सूचना नहीं थी। वहीं अंबाला से राहुल गांधी एक ट्रक में सवार होकर हिमाचल के लिए रवाना हो गए। 

सोनिया से मिलने शिमला जा रहे राहुल गांधी

गौरतलब है कि राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी से मिलने शिमला जा रहे हैं। 12 मई को सोनिया गांधी शिमला स्थित प्रियंका गांधी के फार्म हाउस पर आईं थी। इसके बाद से वह प्रियंका गांधी के साथ यहीं रह रहीं हैं। वहीं बता दें कि गर्मियों में अक्सर गांधी परिवार यहां आया करता है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static