राहुल की T-shirt ने उड़ाई BJP की नींद, सत्ताधारी नेताओं को रास नहीं आ रही यात्रा की सफलता : दीपेंद्र हुड्डा

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2022 - 12:05 PM (IST)

हिसार(विनोद): भारत जोड़ो यात्रा में कड़ाके की ठंड के बावजूद आधी बाजू की टी-शर्ट में दिखाई देने वाले राहुल गांधी हर तरफ चर्चा का विषय बने हुए हैं। बीजेपी नेता भी यह पूछे बिना रह नहीं पाए कि राहुल कौन सी दवाई खाते हैं कि उन्हें ठंड नहीं लगती। इस पर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि राहुल गांधी की आधी बाजू की टी शर्ट ने भाजपा को परेशान कर दिया है। बीजेपी नेताओं की नींद उड़ चुकी है। दीपेंद्र ने कहा कि यह देश तपस्वियों का देश है। यहां के लोगों को गंगा किनारे तपस्या करते हुए देखा जा सकता है। राहुल गांधी ने भी आधी बाजू की टी-शर्ट पहनकर ही 3 हजार किलोमीटर की यात्रा की है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि राहुल गांधी का जोश काफी हाई है।

 

PunjabKesari

 

6 जनवरी को पानीपत में बड़ी रैली करेंगे राहुल गांधी

 

दरअसल दीपेंद्र हुड्डा गुरुवार को भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बैठक लेने के लिए हिसार पहुंचे थे। उन्होंने शहर के कांग्रेस भवन में तीन जिले के कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी 5 जनवरी को हरियाणा में प्रवेश करेंगे और 6 जनवरी को पानीपत में एक बड़ी रैली का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद 7 जनवरी को पैदल यात्रा करनाल में पहुंचेगी और अगले दिन राहुल गांधी थानेसर की ओर बढ़ेंगे। 9 तारीख को भारत जोड़ो यात्रा ठोल गांव में पहुंचेगी और वहीं विश्राम होगा। 10 जनवरी को एक दिन का अवकाश रहेगा तथा 11 जनवरी को अंबाला से होते भारत जोड़ो यात्रा पंजाब में प्रवेश करेंगे। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा चरण हरियाणा में कुल 6 दिन तक रहेगा। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के पहले चरण में राहुल गांधी में हरियाणा में काफी समर्थन मिला है। उन्होंने कहा कि दूसरे चरण में भी प्रदेश की जनता भारत जोड़ो का स्वागत करने के लिए तैयार है।

 

गठबंधन सरकार से परेशान प्रदेश की जनता, कांग्रेस बनी आशा की किरण

 

भारत जोड़ो यात्रा पर सत्ताधारी पक्ष के आरोपों को लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि राहुल गांधी साफ नियत के साथ तपस्या करते हुए आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस पैदल यात्रा के दौरान राहुल को समाज के हर वर्ग से खूब प्यार और समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जेजेपी और बीजेपी ने लूट मचा रखी है। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार की गलत नीतियों के कारण ही राज्य में बेरोजगारी और महंगाई बेतहाशा बढ़ रही है। बीजेपी सरकार जनता को जाति व धर्म में बांटने का काम कर रही है। दीपेंद्र ने कहा कि प्रदेश के साथ-साथ पूरे देश की जनता कांग्रेस की ओर आशा की नजर से देख रही है। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में हरियाणा से जुड़े मुद्दों को भी जोर शोर से उठाया जाएगा।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static