पुलिस ने DLF के 5 स्टार होटल में की छापेमारी,4 करोड़ रूपये की नगदी बरामद, 5 आरोपी काबू

6/16/2020 5:15:05 PM

गुरुग्राम(मोहित): गुरुग्राम में फेक करंसी की खबर पर रेड पहुंची क्राइम ब्रांच को मौके से फेक करंसी तो नही बल्कि असली नोट बरामद हुए वो भी पूरे 4 करोड़। दरअसल क्राइम ब्रांच को इसकी सूचना मुखबिरों द्वारा हासिल हुई थी। पुलिस की माने तो कैश के साथ 5 लोगो को भी हिरासत में लिया गया था और पूरे मामले की इत्तिलाह इनकमटैक्स विभाग को भी दी दी गयी है। बहरहाल आगे की तफ्तीश इनकमटैक्स विभाग जारी किए है।

वही इस मामले में एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह की माने तो शुरुवाती जांच में हिरासत में लिए गए पांचो लोगो का ताल्लुक देश भर के मशहूर ज्वेलर्स कारोबारियों से है, हालांकि यह लोग इतने कैश के साथ इस होटल में क्या कर रहे थे और इतना कैश इनके पास आया कहा से इसकी जांच शुरुवाती दौर में जरूर है लेकिन जल्द पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात पाश इलाके डीएलएफ के एक पांच सितारा होटल में गुरुग्राम पुलिस दुवरा फेक करेंसी मामले में की गई रेड के दौरान पुलिस के हाथ लगी 4 करोड रुपए की असली करेंसी इस पूरे मामले में सवाल खडे कर रही है कि आरोपी पक्ष इतनी बड़ी रकम को एक होटल में बैठकर किस बड़ी डील को करने वाला था और क्यों गुरुग्राम पुलिस के पूछे जाने पर व्यापारी और उसके 4 कर्मचारी इन पैसों का हिसाब ना दे सके | ो


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static