हरियाणा सीएम के प्रधान सचिव राजेश खुल्लर एक माह बाद पहुंचे सचिवालय

punjabkesari.in Sunday, Apr 05, 2020 - 09:07 AM (IST)

डेस्क : अमरीका से लौटने के बाद अपने 14 दिन की क्वारंटाइन अवधि पूरी कर शनिवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के प्रधान सचिव राजेश खुल्लर ने पहले की तरह अपना कामकाज सम्भाल लिया है। खुल्लर शनिवार को सचिवालय स्थित अपने कार्यालय पहुंचे,जहां जरूरी फाइलों को निपटाने के साथ-साथ प्रदेश में कोरोना के चलते उत्पन्न स्थिति क बारे में अधिकारियों से मंत्रणा भी की। 

उल्लेखनीय है कि विधानसभा का बजट सत्र समाप्त होने के साथ ही राजेश खुल्लर 5 मार्च को अमरीका चले गए थे और वहां से लौटने के बाद एहतियातन चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया था। हालांकि उन्हें 23 मार्च को स्वदेश लौटना था लेकिन इसी बीच कोरोना वायरस ने पूरे विश्व में अपना कहर बरपा दिया और इसी के मद्देनजर भारत सरकार ने सभी अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें रद्द करने का ऐलान कर दिया था। 

इस सम्भावित स्थिति को भांपते हुए खुल्लर अपने निर्धारित कार्यक्रम से 3 दिन पूर्व 20 मार्च को स्वदेश आ गए थे लेकिन कोरोना वायरस के चलते चंडीगढ़ प्रशासन ने उन्हें एहतियात के तौर पर 14 दिन के लिए क्वारंटाइन के लिए भेज दिया था और इस अवधि दौरान वह चंडीगढ़ स्थित अपने आवास पर ही रहे और इस दौरान न तो कहीं गए और न ही किसी से मुलाकात की। 3 अप्रैल को उनकी यह क्वारंटाइन अवधि पूरी हो गई और वह शनिवार को सचिवालय पहुंचे व अपने पुराने अंदाज में कामकाज करते नजर आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static