रामकुमार कश्यप बोले- भारी मतों से जीत हासिल करेगी बीजेपी, 36 बिरादरी का मिल रहा समर्थन

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 05:45 PM (IST)

इंद्री ( मेनपाल कश्यप): करनाल जिले के इंद्री विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्यशी रामकुमार कश्यप का इंद्री गांव डबकौली कला में ग्रामीणों ने फसल काटने वाली कम्बाइन मशीन पर सवार होकर गांव में सेकड़ो की संख्या में ट्रेक्टरो के कापिले के साथ पहुंचे। जहा गांव में पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया। गांव नगली और कमालपुर व डबकौली खुर्द में भी ट्रैक्टर पर सवार होकर रामकुमार कश्यप गांव पहुंचे जहा उनका जगह जगह भव्य स्वागत किया। रामकुमार कश्यप को 36 बिरादरी का भारी समर्थन मिल रहा है इंद्री क्षेत्र की जनता में भारी उत्साह है। जहा जहा रामकुमार कश्यप लोगों के बीच पहुंच रहे वही जनता उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा।

भाजपा प्रत्याशी रामकुमार कश्यप ने कहा कि मुझे 36 बिरादरी का भारी समर्थन मिल रहा है।  कोई मुझे कम्बाइन पर सवार करके ला रहे और कोई ट्रैक्टर पर बैठाकर ला रहे है इंद्री की जनता ने ये साबित कर दिया की अबकी बार भाजपा भारी मतों से जीत हासिल करेगी। उन्होंने  कहा की जनता जान चुकी हे कांग्रेस पार्टी में लोगों का शोषण होता रहा है। भाजपा एक ऐसी पार्टी हे जो सबको साथ लेकर चलती है लोगो  उत्साह है। 29 सितम्बर को कुंजपुरा में एक बहुत बड़ी रैली होगी जिसमे देश के ग्रहमंत्री अमित साह शिरकत करेंगे।

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में बदला मौसम, इन 2 जिलों में हुई बारिश...जानें कब होगी मानसून की वापसी

हरियाणा डेस्क : हरियाणा के 5 जिलों पंचकूला, यमुनानगर, करनाल, कुरुक्षेत्र और अंबाला में मौसम बदलने के आसार बन रहे हैं। इन जिलों में बादल छाए रहेंगे, तेज हवा के साथ बारिश होने की संभावना बन रही है। इसके अलावा जीटी रोड बेल्ट के कुछ जिलों में भी बादल छाए रहने के साथ हल्की बूंदाबांदी होने के आसार हैं। वहीं पंचकूला और अंबाला में बारिश होने से मौसम बदल गया है। हालांकि शहरों में कई जगह जलभराव की स्थिति देखने को मिली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static