रणधीर गोलन ने संभाला हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन का कार्यभार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 27, 2019 - 01:25 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): निर्दलीय विधायक रणधीर गोलन को हरियाण पर्यटन निगम का चेयरमैन बनाया गया। आज उन्होंने चेयरमैन का कार्यभार संभाला। गोलन ने शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर, महिला बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा की मौजूदगी में कार्यभार संभाला। इस मौके पर गोलन ने कहा कि मुख्यमंत्री की तरफ से जो जिम्मेदारी दी गई है उस जिम्मेदारी से संतुष्ट हूं। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि मैं संगठन का व्यक्ति रहा हूं, ना चेयरमैन बनने की इच्छा थी ना मंत्री बनने की। मुख्यमंत्री ने जो जिम्मेदारी दी है,  उस जिम्मेदारी को बखूबी निभाऊंगा। गोलन ने कहा कि टूरिज्म विभाग को अग्रणी डिपार्टमेंट बनाऊंगा। बता दें कि लंबे समय से भाजपा से जुड़े और पार्टी में जिलाध्यक्ष व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जैसे अहम पदों पर रहे रणधीर गोलन ने इस बार टिकट न मिलने से नाराज होकर निर्दलीय चुनाव लड़ा था। 

PunjabKesari, haryana

निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में गोलन को हलके के लोगों का भरपूर समर्थन मिला और वे बहुत अच्छे मतों से जीतकर विधानसभा में पहुंचे। सरकार बनने के बाद फिर से भाजपा को ये कहते हुए बिना शर्त समर्थन दिया कि वे तो भाजपा के ही थे और भाजपा के ही रहेंगे। सरकार ने अब गोलन को चेयरमैन बनाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static