अगर केजरीवाल मरकज की अनुमति न देते तो देश में भय का वातावरण पैदा न होता: रणजीत सिंह

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 10:06 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के बिजली व जेल मंत्री रणजीत सिंह का कहना है कि अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अगर समय रहते दिल्ली में यह होने की अनुमति न देते तो देश मे मरकज के लोगों के कारण भय का वातावरण पैदा न होता, कोई रिस्क न पैदा होता। कोरोना की महामारी में प्रधानमंत्री मोदी के एक्शन कम्प्लीट लॉकडाउन को भारतीयों ने तो माना ही आज पूरे विश्व के बड़े देश भी अनुसरण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की सूझ-बूझ जा लाभ 135 करोड़ भारत वासियों को मिला है। 

चौटाला ने कहा कि भारत जिसकी आबादी दुनिया में पांचवें नम्बर पर है, लेकिन कोरोना संक्रमण से 109 के करीब लोगों की मृत्यु व संक्रमण से प्रभावित 4 हजार का आंकड़ा है। जबकि पूरे विश्व मे 70 हजार से अधिक लोग मर चुके हैं व कोरोना से प्रभावित लगभग 13 लाख लोग पीड़ित हैं। उन्होंने कहा कि मोदी के दूरदर्शी सशक्त नेतृत्व से लॉकडाउन करने पर भारत बचा हुआ है। 

चौटाला ने कहा कि अगर मरकज के तबलीगी आफत न फैलाते तो हम अभी तक कोरोना पर काफी हद तक नियंत्रण पा चुके होते। अब हम जब कोरोना की परिस्थितियों से निकल जाएंगे तो जहां देश अग्रणीय होगा वहीं मोदी के नेतृत्व को पूरा विश्व स्वीकार करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static