ऐलनाबाद में गैंगस्टर के नाम पर मांगी गई फिरौती, मूसेवाला जैसा हाल करने की दी धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 07:17 PM (IST)

ऐलनाबाद(सुरेंद्र सरदाना) : मूसेवाला के हत्यारों से जुड़ी गैंग का सदस्य बताकर लोगों को फिरौती के लिए धमकाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला ऐलनाबाद के गांव मीठी सुरेरा से सामने आया है, जहां निवासी  बनवारी लाल से  दो  लाख रुपए की फिरौती मांगी गई है। फिरौती मांगने वाले ने खुद को  मूसेवाला की हत्या करने वाले गैंग का सदस्य बताया है।

 

आधी रात फोन कर मांगी गई थी फिरौती

बनवारी लाल के भाई ने  पुलिस को शिकायत देकर बताया कि मंगलवार की रात करीब साढ़े 11 बजे मेरे भाई बनवारी लाल के मोबाइल पर एक फोन आया और कॉलर ने उससे 2 लाख रुपए की फिरौती की डिमांड की। रात को ही उसने घर यह बात अपने भाई को बताई। इस पर ओमप्रकाश ने बनवारी लाल को बताया कि उसे भी फिरौती के लिए इस तरह की धमकी मिल चुकी है। इसके बाद ओमप्रकाश ने खुद को पुलिस मुलाजिम बताते हुए फिरौती मांगने वाले को अपने मोबाइल से फोन किया। इसके बावजूद आरोपी ने उसे सुबह 9 बजे तक फिरौती के रुपए देने की बात कही। उसने कहा कि सिरसा में भी उनकी गैंग का एक सदस्य है। फिरौती मांगने वाले ने कहा कि मूसेवाला का जो अंजाम हुआ था, वहीं उनके परिवार का भी होगा।

 

पुलिस ने कई धाराओं में मामला किया दर्ज

मूसेवाला को मारने वाली गैंग के सदस्य के नाम से फिरौती के लिए धमकी मिलने के बाद पीड़ित थाना पहुंचे और पुलिस को इस मामले में शिकायत दी। थाना प्रभारी राधेश्याम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 384, 386 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static