स्वार्थी हैं राव इन्द्रजीत सिंह, बुरे वक्त में कांग्रेस छोड़कर गए : चिरंजीव राव

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 08:09 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : रेवाड़ी विधानसभा सीट से MLA चिरंजीव राव ने गुरुग्राम लोकसभा से सांसद और केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह पर जमकर शब्द बाण चलाए। दक्षिणी हरियाणा के बड़े लीडर राव इन्द्रजीत सिंह को चिरंजीव ने स्वार्थी बताते हुए कहा वे कांग्रेस को बुरे वक्त में छोड़कर चले गए थे। राव इन्द्रजीत सिंह चाहते हैं कि उनके ही हाथों में सत्ता रहे, लेकिन इलाके के विकास से उनको कोई सरोकार नहीं है।

विधायक चिरंजीव राव शुक्रवार को रेवाड़ी के गांव गुरदास माजरा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। राव ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह किसी भी जनप्रतिनिधि का सम्मान नहीं करते। उन्होंने राजघराने में बैठकर राजनीति की है। इसीलिए राव इंद्रजीत सिंह ने कई ऐसे लोगों को मंत्री नहीं बनने दिया, जिन्हें वे पसंद नहीं थे।

राव इन्द्रजीत सिंह की मानसिकता को छोटा बताते हुए चिरंजीव ने कहा कि वे इसलिए ही प्रदेश सरकार में मंत्रियों के कार्यक्रमों में स्वयं चलते जाते हैं। उनका इशारा 3 दिन पहले रामपुरा और राजियाकी गांव में हुए विकासकार्यों के उद्घाटन कार्यक्रम को लेकर था, जिसमें राव इन्द्रजीत सिंह ने पैक्स बैंक और हैफेड गोदाम का उद्घाटन किया था।

कांग्रेस की गुटबाजी पर बोले - मिलकर कर रहे सभी काम

इसके अलावा चिरंजीव ने कंवाली गांव में केंद्रीय मंत्री के पीए द्वारा शिलान्यास कार्यक्रम में शिरकत करने पर भी सवाल उठाए। इसके साथ ही कहा कि कांग्रेस पार्टी में आने के लिए जजपा और भाजपा के कई नेता इच्छुक हैं। कांग्रेस की गुटबाजी के सवाल पर बोले कि कांग्रेस के सभी नेता मिलकर पार्टी के लिए कार्य कर रहे है।

विधायक ने रेवाड़ी के सेक्टर-4 स्थित सरकारी भवन को लीज पर देकर बनाए जा रहे सुपर-100 प्रोग्राम की बिल्डिंग को लेकर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि जिस संस्था को जमीन दी गई वो दागदार है। सरकार की मंशा पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि इस संस्था को लेकर पहले से रेवाड़ी में भारी रोष है। संस्था को सरकारी भवन लीज पर देने भारी गड़बड़झाला है।

साथ ही एक दिन पहले इसी प्रोग्राम का शिलान्यास करने आए शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर द्वारा सरकारी स्कूलों के बच्चों को लेकर दिए गए बयान को शर्मनाक बताते हुए कहा कि ऐसा बयान सरकार की असली मानसिकता दर्शाता है। मंत्री ने कहा था कि सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे ग्रुप और डी की नौकरी तक की सोच रखते है। चिरंजीव ने कहा कि सरकार चाहती है कि दक्षिण हरियाणा के बच्चे ग्रुप डी तक ही सीमित रहे। शिक्षा मंत्री शिक्षा को व्यापार समझते हैं। इसके साथ ही उन्होंने आप पार्टी को भाजपा की बी टीम करार दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static