राव इंद्रजीत सिंह का लक्ष्मण सिंह के नामांकन में सीएम न बन पाने का छलका दर्द, बोले- जानता चाहती है...भगवान सुन रहे हैं

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 03:47 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): रेवाड़ी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह यादव ने केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंदरजीत सिंह की अगुआई में समर्थकों के साथ अपना नामांकन किया। इस अवसर पर राव इंद्रजीत सिंह  ने लक्ष्मण सिंह यादव को अपनी शुभकामनाएं दी। इस दौरान पार्टी में बगावत के सवाल पर कहा कि बगावत कर निर्दलीय या अन्य दल से चुनाव लड़ना उनका हक है। जिसका पार्टी को मंथन करना होगा, फिर भी आपसी खींचतान को दूर करने का प्रयास करेंगे और रेवाड़ी से जीता हुआ कैंडिडेट पार्टी को देंगे। वहीं दूसरी ओर भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह यादव ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद किया और कहा मिलकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।

PunjabKesari

वहीं केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने उनके सीएम बनने के सपने के सवाल पर कहा कि कहा यह उनका नहीं जनता का सपना है। जनता चाहती है, अगर जनता ऐसा चाहती है तो भगवान भी सुन रहे हैं। राव ने रेवाड़ी से कांग्रेसी विधायक चिरंजीव राव के नामांकन में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पहुंचने के सवाल पर कहा पता नहीं चुनाव के बाद हुड्डा कैप्टन के साथ रहेंगे या नहीं, कैप्टन व चिरंजीव भी हुड्डा के साथ नजर आएंगे या नहीं यह वक्त बताएगा।

PunjabKesari

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने बावल विधानसभा से अभी तक टिकट न मिलने के सवाल पर कहा कि यह उनके हाथ में नहीं है। यह तो पार्टी का अधिकार क्षेत्र है। 2019 में 75 पार और 2024 में 85 पार के नारे के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगा।  

भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह यादव अपनी जीत को लेकर सौ फीसदी आश्वस्त हैं। उन्होंने नामांकन में स्थानीय भाजपा नेताओं के न पहुंचने के सवाल पर कहा कि 2014 और 19 में जिस प्रकार रेवाड़ी में भाजपा प्रत्याशियों का तनमन से सहयोग किया, उसी प्रकार सभी को साथ मिलकर बड़े मन से  सहयोग करना चाहिये।  रूठों को मनाएंगे चुनाव लड़ेंगे ऒर भारी बहुमत से जीतेंगे जिसमें कोई संशय नहीं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static