शर्मनाक हरकत- घर के बाहर छात्रा का अपहरण कर कार में किया रेप

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2017 - 01:44 PM (IST)

राई:कुंडली थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 10वीं कक्षा की छात्रा का घर के बाहर से अपहरण कर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। छात्रा ने मामले से परिजनों को अवगत करवाया। जिस पर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने छात्रा के बयान पर आरोपी के खिलाफ अपहरण व दुष्कर्म का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 10वीं कक्षा की छात्रा रात को अपने घर के अंदर पढ़ाई कर रही थी। इसी बीच उसे घर के बाहर गाड़ी का हार्न सुनाई दिया। 

उसे लगा कि उसके परिजन आए हैं जिसके चलते वह दरवाजा खोलकर बाहर चली गई। जब वह बाहर पहुंची तो कार सवार ने उसे जबरन कार में डाल लिया और मुंह बंद करके ले गया। उसने देखा कि कार सवार उनके पड़ोसी का रिश्तेदार आशीष उर्फ आशु था। आरोपी उसे सुनसान स्थान पर ले गया। आरोपी ने उसे व उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर उससे दुष्कर्म कर दिया। बाद में आरोपी उसे कार से उतारकर फरार हो गया। छात्रा ने घर लौटकर उसके साथ हुई घिनौनी वारदात के बारे में परिजनों को जानकारी दी। परिजन उसे लेकर थाने में पहुंचे। 

पुलिस ने छात्रा के बयान पर दुष्कर्म, अपहरण व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। कुंडली थाना कार्यकारी प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि छात्रा ने कार में अपहरण कर दुष्कर्म करने की शिकायत दी है। जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static