होटल में छात्रा से किया दुष्कर्म बनाई अश्लील वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Feb 15, 2020 - 12:15 PM (IST)

हिसार: शहर के एक कॉलेज की बी.एससी. की 17 साल 11 महीने की एक छात्रा के साथ पानीपत के समालखा का रमनदीप 6 महीने से दुष्कर्म करता आ रहा है। उसने 6 महीने पहले डाबड़ा चौक के पास के एक होटल में छात्रा के साथ दुष्कर्म कर मोबाइल से वीडियो और फोटो बना लिए। वह वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दे ब्लैकमेल कर पीड़िता से लाखों रुपए की नकदी वसूल ली। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर समालखा निवासी रमनदीप के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

छात्रा ने बताया कि इससे पहले वह कस्बे के एक स्कूल में पढ़ती थी। रमनदीप उनका सीनियर था। उसने एक दिन दोस्ती न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। इसके बाद वह फोन पर बातें करने लगा और कॉलेज में आने लगा। 10 अगस्त 2019 को डाबड़ा चौक के पास के एक होटल में ले गया था। उसने वहां दुष्कर्म कर मोबाइल से वीडियो और फोटो बना लिए थे।

छात्रा ने शिकायत में कहा कि उसने धमकी देकर कहा था कि यह बात किसी को बताई तो वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा। फिर वह ब्लैकमेल कर होटल में ले जाता और दुष्कर्म करता। वह बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपए मंगवाने लगा। वह 60 लाख रुपए वसूल चुका है।

अब बैंक के मेरे लॉकर में रुपए कम होने बारे पिता ने छोटे भाई को पीटना शुरू किया तो परिजनों को आपबीती बता दी। उसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने शिकायत के आधार पर नामजद युवक के खिलाफ बार-बार दुष्कर्म करने, ब्लैकमेल कर वसूली करने, जान से मारने की धमकी देने और 6 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static