पलवल में नाबालिग लड़की को खेत में ले जाकर गन प्वाइंट पर किया रेप(Video)

punjabkesari.in Thursday, Oct 04, 2018 - 05:00 PM (IST)

पलवल(दिनेश कुमार): पलवल जिले में महिलों से छेड़छाड़ व रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां पिछले एक हफ्ते में छेड़छाड़ व रेप के 7 मामले सामने आये हैं। ताजा मामला गांव सुरजनकनंगला का है। महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि एक 16 वर्षीय नाबालिग लडक़ी ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत 30 सिंतबर को दोपहर के समय वह घर से पशुओं के लिए धान झाडऩे (चारा) जा रही थी। जब पीडि़ता खेतो पर पहुंची तो वहां पर गांव सुरजनका नंगला निवासी जसवीर व उसका साथी रोबिल आ गया। 
PunjabKesari
जसवीर पीडि़ता को जबरन ज्वार के खेत में ले गया और रोबिल बाहर खड़ा चौकीदारी करता रहा। पीडि़ता का आरोप है कि जसवीर ने गन प्वाइंट पर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने जब विरोध जताया तो उसे जान से मारने की धमकी देकर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पीडि़ता जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और आपबीती परिजनो को सुनाई। परिजनो की मदद से पीडि़ता ने मामले की लिखित शिकायत पुलिस को दी। 
PunjabKesari
पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी जसवीर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका दुसरा साथी रोबिल फिलहाल फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके ठिकानो पर दबिश दे रही है। पुलिस ने आरोपी जसवीर को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि गन पॉइन्ट पर रेप हुआ या नहीं इस बारे में दूसरे आरोपी की गिरफ़्तारी के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static