पानी भर रही पांचवीं की छात्रा से महिला ने किया छल, देवर से करवाया रेप (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2019 - 08:17 PM (IST)

पलवल(दिनेश): पलवल हरियाणा प्रदेश में नाबालिग लडकियों के साथ रेप जैसे घिनौने अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला पलवल के एक गांव का है जहां रात के समय पानी भर रही पांचवी कक्षा की छात्रा को एक महिला ने धोखे से घर बुलाया और कमरे में बंद करके अपने सगे देवर से छात्रा का दुष्कर्म करवाया।

महिला थाना प्रभारी एसआई हीरामणी ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 14 वर्षीय बेटी 27 फरवरी की देर रात घर के बाहर पानी भर रही थी। पड़ोस में रहने वाली तस्लीमा भी पानी भर रही थी। उसी दौरान तस्लीमा ने पीड़िता की बेटी को अपने घर बुलाया। पीड़िता की बेटी तस्लीमा के घर गई तो उसने उसे (छात्रा को) अपने कमरे में बंद कर दिया। जिसके बाद तस्लीमा व उसके देवर आमीर ने मिलकर छात्रा के हाथ पैर बांधे और मुंह में कपड़ा ठुंस दिया।

तस्लीमा तो कमरे से बाहर चली गई और आमीर ने छात्रा का रेप किया। रेप की बात को किसी को बताने पर आरोपी ने छात्रा को जान से मारने की धमकी दी। छात्रा ने घर पहुंचकर आपबीती अपनी मां को बताई। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। aपुलिस ने छात्रा का मैडिकल कराया जहां पर उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आमीर व उसकी भाभी तस्लीमा के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static