रतनलाल कटारिया ने सीएम खट्टर से मुलाकात कर क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों को लेकर की चर्चा

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 03:08 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : पूर्व केंद्रीय जल-शक्ति व सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री वर्तमान सांसद रतनलाल कटारिया ने माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात कर क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों को लेकर चर्चा की और उन्हें अपने लोक-सभा क्षेत्र में जिलावार 10 करोड़ से ज्यादा के कार्यों की सूची मुख्यमंत्री जी को सोपी जिन्हे अति शीघ्र पूरा किया जाने का मुख्यमंत्री जी ने आश्वासन दिया। रतनलाल कटारिया ने कहा कि देश में  सुशासन, विकास और परफॉर्मेंस का दौर चल रहा है।

कटारिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनकांक्षाओं को पूरा करने वाली राजनीतिक पार्टी के रूप में उभर रही है l जनसेवा  के प्रति अटूट समर्पण का ही परिणाम है कि आज भाजपा  देश में राजनैतिक स्थिरता का पयार्य बन चुकी है। दो सांसदों से प्रारंभ हुई पार्टी आज देश में 300 से अधिक सांसदों के साथ देश ही नहीं विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है और आने वाली 6 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी अपना 44वां  स्थापना दिवस मना रही है।

रतनलाल कटारिया ने कहा कि आत्मविश्वास से भरे एक ऐसे देश का उदय हो रहा है जिसके मन में 'आत्मनिर्भर भारत' का संकल्प है। भारत जो कोविड-19 जैसी महामारी की चुनौतियों का ना केवल सफलतापूर्वक सामना करता है बल्कि अन्य देशों को इस कठिन घड़ी में सहायता भी करता है जो एक नए भारत की शक्ति को भी दर्शाता है। उन्होंने कहा कि आज सारा देश देख रहा है कि कैसे भ्रष्टाचार में लिप्त चेहरे एक साथ एक मंच पर आ रहे हैं। भारत विरोधी शक्तियां एकजुट हो रही हैं। भाजपा सरकार ने नो वर्ष में भ्रष्टाचार के विरुद्ध जो अभियान चलाया है, उसकी भ्रष्टाचारियों की जडे हिला दी है। 

रतनलाल कटारिया ने कहा कि हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए भी उन्हें जेल में डालने के लिए अनेक साजिशो में फसाने के प्रयास किए गए परंतु उन्हें हर बार नाकामी ही मिल रही है। आज भारत विरोधी शक्तियां किसी भी तरह विकास का यह अमृत काल छीन लेना चाहती हैं और मोदी विरोध में सभी भ्रष्टाचार पार्टियां एक परिवार के साथ खड़ी हो रही है। कटारिया ने अरविंद केजरीवाल सरकार पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके दो साथी पार्टी के नेता भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं और उन्हें अदालत से जमानत तक नहीं मिली है, जनता सब देख रही हैं कि कैसे एक शिक्षा मंत्री शराब घोटाले में फंस जाता है और एक और जेल में बंद मंत्री जो गले तक भ्रष्टाचार में डूबा है, जेल के अंदर मालिश और विशेष सुविधा प्राप्त करता है। कटारिया ने कहा कि जनता सच्चाई जानती है और उसे विश्वास है कि पीएम मोदी देश के विकास और कल्याण के लिए क्या कर रहे हैं, जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ हैं l


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static