Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Apr 05, 2020 - 07:16 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, अब ये कर्मचारी करेंगे काेराेना से मरने वालाें का अंतिम संस्कार
हरियाणा सरकार ने काेराेना वायरस के चलते मरीज की माैत हाेने के बाद उसके अंतिम संस्कार काे लेकर बड़ा फैसला लिया है। मरीज की माैत हाेने के बाद उसका अंतिम संस्कार अब स्थानीय निकाय संस्थाओं के कर्मचारी करेंगे। यह जानकारी गृह मंत्री अनिल विज ने दी। 
 

हरियाणा में बढ़ा कोरोना संंक्रमित मरीजों का आंकड़ा, जानिए किस जिले में है कितने केस ​​​​​​​
हरियाणा में काेराेना पाॅॅजिटिव मरीजाें का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा हैै। रविवार को 6 नए मामले सामने आए, जिसके बाद प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 76 हो गई है। मेवात में 5 और गुरुग्राम में 1 मरीज मिला है। 
 

तबलीगियों को प्रोटेक्शन देने वाले सरपंचों के खिलाफ होगी कानूनी कार्यवाही: ज्ञान चन्द गुप्ता
तब्लीगियों को प्रोटेक्शन देने वाले गांवों के सरपंचों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही होगी व उसे सस्पेंड भी किया जाएगा।यह शब्द हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चन्द गुप्ता ने खास मुलाकात में कहे। गुप्ता ने कहा उन्हें जानकारी मिली है...
 

तबलीगियों में से कुछ लोगों ने देश के खिलाफ कोरोना फैलने का षड्यंत्र रचा है: सतपाल जैन
भारत सरकार में एडिशनल सॉलिसिटर जरनल सतपाल जैन ने बड़ा बयान दिया है कि तबलीगियों में से कुछ लोगों ने देश के खिलाफ कोरोना फैलने का षड्यंत्र रचा है। उन्होंने कहा कि इसमें सभी लोग शामिल नहीं हैं, जितने भी शामिल हैं, उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही भारतीय सविंधान के तहत की जाएगी।
 

हरियाणा का पहला 'कोरोना सैंपल बूथ', मेडिकल ऑफिसर बिना डरे कर सकेंगे टेस्ट​​​​​​​
कोरोना वायरस से संभावित अथवा प्रभावित मरीज की जांच के लिए सैंपल लेने में अब चिकित्सक अथवा मेडिकल स्टाफ किसी प्रकार का भय एवं हिचकचाहट नहीं महसूस करेगा। इसके लिए जींद के शासकीय अस्पताल के सर्जन डॉक्टर चंद्रमोहन शर्मा...
 

कोरोना वायरस: बेहद सेफ जोन में हरियाणा का ये जिला, चौथे कोरोना संदिग्ध की रिपोर्ट भी आई नेगेटिव
काेराेना वायरस की बढ़ती दहशत के बीच हरियाणा का जींद जिला अभी तक सेफ जाेन में है। यहां चाैथे काेराेना संदिग्ध मरीज की रिपाेर्ट नेगेटिव आई है। सफीदों के आइसोलेशन वार्ड में दाखिल करवाए गए संदिग्ध मरीज...
 

लाॅकडाउन: बिना किसी कारण के अपनी बच्ची को बाहर घुमा रही थी महिला, RWA ने काटा चालान
गुरुग्राम में एक महिला काे अपने घर से बिना वजह बाहर निकलना महंगा पड़ गया। सिटी के पॉश इलाके सेक्टर 56 के केंद्रीय विहार सोसाइटी में लॉकडाउन नियमों की पालना न करने के चलते आरडब्ल्यूए ने 500 रुपये का चालान काट महिला के हाथ में थमा दिया।
 

लॉक डाउन के दौरान शराब की होम डिलीवरी कर रहीं थी महिलाएं, पुलिस ने किया काबू
 देश में लॉक डाउन के चलते बाजार बंद हैं साथ ही सारे ठेके भी बंद है, पर कुछ लोग शराब बेचने की पूरी कोशिश कर रहे है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है करनाल से जहां चेकिंग के दौरान 2 महिलाएं स्कूटी पर बोरी के अंदर देसी शराब की बोतल...
 

मरकज में जाने का आरोप लगा मजदूर के साथ मारपीट, झोपड़ी में की तोड़फोड़
लॉकडाउन में रोजी-रोटी का जरिया ही खत्म हो गया है। सब्जी बेचकर दो पैसे कमाने निकलते हैं तो गांव वाले मारपीट करते हैं। ये बात भिवानी रोड़ स्थित एसटीपी के सामने फूलों की नर्सरी में मजदूरी करने  वाले जावेद व फिरोज ने रोते हुए कहीं। 
 

लॉक डाउन में भी चोरों के हौंसले बुलंद, बुक डिपो से उड़ाई हजारों की नकदी
पूरे देश मे कोरोना का संकट मंडरा रहा है। देश को पीएम मोदी ने लॉक डाउन कर रखा है, लेकिन सोनीपत में चोर इसका फायदा उठा रहे है। बीती देर रात सोनीपत के गोहाना रोड स्तिथ आकाश बुक डिपो में एक अज्ञात चोर ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static