घर तक भोजन पहुंचाने वाले सेवादारों को किया सम्मानित, 30 सेवादारों को बांटी 5 लाख की बीमा पॉलिसी

punjabkesari.in Sunday, May 17, 2020 - 04:33 PM (IST)

लाडवा (आयुष गुप्ता)-  विश्व भर में लगातार फैल रही कोरोना महामारी के दौरान जरूरतमंद लोगो को घर-घर तक भोजन पहुंचाने वाले सेवादारों को आज रोटी बैंक लाडवा की तरफ से प्रशंसा पत्र व बीमा पॉलिसी देकर सम्मानित किया गया। समाजसेवी संदीप गर्ग व नगरपालिका अध्यक्ष साक्षी खुराना ने अपने हाथो से सभी सेवादारों को फूलमाला पहनकर उनका सम्मान किया और रोटी बैंक की तरफ से करवाए गए 5-5 लाख रुपए की बीमा पॉलिसी देकर उनका आभार व्यक्त किया।
PunjabKesari
जानकारी देते हुए रोटी बैंक के प्रधान विशाल गर्ग व सचिव नरेश बंसल ने बताया कि जब से लॉकडॉउन हुआ है, तभी से लाडवा में रोटी बैंक जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए कार्य कर रही है, पिछले 55 दिन से लाडवा में रहने वाले हर जरूरतमंद परिवार को भोजन उपलब्ध करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि रोटी बैंक में प्रतिदिन हजारों लोगों को भोजन दिया जा रहा है, जोकि सेवादारों द्वारा घर घर तक पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि लाडवा में कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहे।

55 दिन से चल रहा अटूट भंडारा 
समाजसेवी संदीप गर्ग ने कहा कि देशभर में अनेक प्रकार से संस्थाएं लोगो की मदद के लिए कार्य कर रही है, लेकिन जो कार्य लाडवा के रोटी बैंक द्वारा किया जा रहा है, वह काफी सराहनीय है, जोकि आज तक किसी संस्था या व्यक्ति द्वारा नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि यह एक तरह का अटूट भंडारा है, जिसे रोटी बैंक कि तरफ से पिछले 55 दिन से निरंतर चलाया जा रहा है और यह आगे भी जारी रहेगा। संदीप ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे आज इस संस्था के सेवादारों को सम्मानित करने का मौका मिला। उन्होंने अपनी तरफ से रोटी बैंक को हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया और लोगो से अपील करते हुए कहा कि वह भी इस मुहिम के साथ जुड़कर जरूरतमंद लोगों की सहायता करें।

क्या कहना है नगरपालिका प्रधान
वहीं नगरपालिका प्रधान साक्षी खुराना ने कहा कि मैं रोटी बैंक के सभी लोगो का आभार व्यक्त करती हूं, जिसने लाडवा में रहने वाले हर एक जरूरतमंद व्यक्ति को भोजन उपलब्ध करवाने का काम किया। जो कार्य रोटी बैंक कि तरफ से किया गया है, उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने  कहा कि मै हमेशा रोटी बैंक के साथ खड़ी हूं, जिसकी मदद के लिए मैं अपने स्तर पर हमेशा तैयार हूं। इस अवसर पर रोटी बैंक के चेयरमैन हरीश छाबड़ा, प्रधान विशाल गर्ग, सचिव नरेश बंसल, कैशियर शुभम गोयल, संदीप गर्ग, अमित कंसल, हरनेक सिंह, दीपक रहेजा, डॉ अमन पंजेटा, मन्नी छाबड़ा, मनिक रहेजा, नवीन गर्ग, आयुष गुप्ता, जश्न छाबड़ा, उमेश बंसल, सरदार प्यारा सिंह, दिनेश, सौरभ राणा, मोहन लाल, मंगल आदि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static