रिटायर्ड कर्मचारी की बेरहमी से की हत्या, सिर व पेट में गहरी चोट के निशान (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jan 27, 2022 - 10:47 AM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में एयरफोर्स के रिटायर्ड कर्मचारी की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। वारदात बहादुरगढ़ के डाबोदा खुर्द गांव की है। मृतक की पहचान 70 वर्षीय महेंद्र सिंह के रूप में हुई है।

मृतक महेंद्र सिंह एयरफोर्स के रिटायर्ड कर्मचारी थे और रात के समय बैठक में अकेले ही सो रहे थे। सुबह के समय जब उनका बेटा पहुंचा तो उसने देखा कि महेंद्र सिंह फर्श पर मृतक अवस्था में पड़े हुए हैं और कमरे में चारों तरफ खून ही खून बिखरा हुआ है। उसने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए।

एसपी अमित यशवर्धन का कहना है कि वारदात प्राथमिक दृष्टि से लूट और हत्या लग रही है। हालांकि हमलावरों का अभी कोई पता नहीं चल सका है। उन्होंने बताया कि मृतक के चेहरे और पेट में गहरी चोट के कई निशान हैं। फॉरेंसिक टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में भिजवाया है।

वहीं परिजनों के बयान भी लिए जा रहे हैं। मृतक के दो बेटे बहादुरगढ़ में एक निजी अस्पताल चलाते हैं और कुछ समय पहले ही महेंद्र सिंह ने करोड़ों रुपए की जमीन खरीदने के लिए बयाना भी दिया था। महिंद्र की हत्या किसने की है और हत्या के पीछे की वजह क्या है, यह तो हत्यारों के पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद ही पता चल सकेगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static