लूट व स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jul 11, 2021 - 11:21 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): आए दिन रोहतक शहर में हो रही लूट स्नैचिंग की वारदातों पर पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए गिरोह की चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से लूट व स्नैचिंग की तीन वारदातों का खुलासा हुआ है। आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को लूट व स्नैचिंग की वारदात में प्रयोग की गई कार व मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है।

डीएसपी गोरखपाल राणा ने बताया कि विजय निवासी गांव पहरावर ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 7 जुलाई 2021 को अपनी गाड़ी में सवार होकर रात के 11.30 बजे पथरी की दवाई लेने के लिए अपने गांव से मेडिकल मोड़ रोहतक आ रहा था। विजय सर्किट हाउस नजदीक दिल्ली बाईपास पहुंचा तो गाड़ी में सवार अज्ञात युवक आए तथा विजय से रास्ता पूछने लगे। गाड़ी में सवार अज्ञात युवकों ने उतरकर पीछे से विजय के कंधे पर तेजधार हथियार से वार किया व दूसरे लड़के ने लोहे के तेजधार हथियार से विजय के कान पर वार कर विजय को गाड़ी से नीचे उतार दिया और गाड़ी लूटकर मौके से फरार हो गए।

डीएसपी गोरखपाल राणा ने बताया कि इस संबंध में सीआईए-1 व थाना पीजीआईएमएस की संयुक्त टीम ने छापेमारी करते हुए आरोपी रोहित निवासी बलियाणा, राहुल कमला नगर, हिमांशु व जतिन निवासी शीतल नगर को गिरफ्तार किया है। वारदात में शामिल पाँचवा आरोपी फरार चल रहा है, जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। आरोपियों से कुल तीन वारदातों का खुलासा हुआ है। वारदात में लूटी गई कार को बरामद किया गया है। इसके अलावा वारदातों में प्रयुक्त मोटरसाईकिल को भी बरामद किया गया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static