हत्या-लूट और किडनैपिंग के मामले में इनामी बदमाश काबू

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 07:25 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सेक्टर-40 क्राइम ब्रांच ने हत्या व लूट के मामले में वांछित चल रहे एक आरोपी को काबू किया है। आरोपी ने नूंह में एक व्यक्ति की हत्या करने के साथ ही गुडग़ांव में लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया था। मामले में संलिप्त आरोपी के दो अन्य साथियों को पुलिस पहले ही काबू कर चुकी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, सेक्टर-65 एरिया में पिछले दिनों लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया गया था। इनमें से एक वारदात में दो युवकों ने एक व्यक्ति से लूट की थी जबकि दूसरी वारदात में तीन लोगों ने लूट की वारदात को अंजाम देते हुए महिला को बंधक बना लिया था। आरोपियों ने वारदात को अंजाम उस वक्त दिया था जब एक व्यक्ति गाड़ी को सडक़ किनारे खड़ा कर बाथरूम करने के लिए उतरा था। इस दौरान उसकी पत्नी गाड़ी में मौजूद थी। आरोपियों ने गाड़ी को लूट लिया था। इस दौरान गाड़ी में मौजूद महिला को भी बंधक बना लिया था, लेकिन कुछ दूर जाने के बाद आरोपियों ने महिला से लूट करने के बाद उसे भी गाड़ी से नीचे उतार दिया था।

 

मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी रिंकू और सन्नी को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन एक आरोपी सचिन फरार चल रहा था। मामले में कार्रवाई करते हुए सेक्टर-40 क्राइम ब्रांच ने आरोपी सचिन उर्फ कुक्की को काबू कर लिया है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी ने नूंह में एक जिम के बाहर झगड़ा होने के बाद युवक की हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार चल रहा था। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गुडग़ांव पुलिस ने उस पर 5 हजार इनाम घोषित किया था।

 

सेक्टर-40 क्राइम ब्रांच के प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी सचिन उर्फ रिंकू के खिलाफ फरीदाबाद में आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज है। जिसमें उसकी गिरफ्तारी हुई थी, लेकिन जमानत पर आने के बाद आरोपी फरार हो गया था। मामले में अब पुलिस पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static