रेवाड़ी हत्या मामले ने पकड़ा तूल, पुलिस अस्थियों का करवाएगी DNA

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2017 - 04:59 PM (IST)

रेवाड़ी:हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में गांव शहबाजपुर में एक व्यक्ति ने गत रात अपनी पत्नी सहित तीन बच्चों को मौत के घाट उतारा था, जिसके तहत पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। वहीं राधेश्याम की पत्नी मंजू के शव का बिना पोस्टमार्टम कर उसका अंतिम संस्कार करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। पुलिस उन लोगों की सरगर्मी से तलाश कर रही है जिन्होंने मंजू का अंतिम संस्कार करने में मदद की थी। पुलिस ने श्मशान से मृत मंजू की अस्थियां उठा ली। अब पुलिस उनका डीएनए करवाएगी। वहीं मंजू के माता-पिता के अहमदाबाद से आने के बाद ही केस दर्ज होगा। 

घटना स्थल पर मिले झड़प के सबूत
अस्पताल में भर्ती राधेश्याम ने पुलिस पूछताछ में सारा मामला बताया। उसके बाद एसपी ने वारदात स्थल पर पहुंचकर छानबीन की। मौके से हत्या में इस्तेमाल चाकू अौर रॉड को बरामद किया। वहीं घर पर रसोई का सामान भी बिखरा मिला। इससे वारदात के समय बच्चों अौर खुद के बचाव के लिए किए गए महिला के प्रयास नजर आते हैं। पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ भी की है। 
 
काम छोड़कर घर पर कर रहा था कलह
राधेश्याम राजमिस्त्री का काम करता था। 3-4 दिन से वह काम छोड़कर घर पर ही था अौर कलह कर रहा था। गत सुबह राधेश्याम ने गुस्से में आकर 8 साल की खुशी, 6 साल की तमन्ना अौर 2 साल के नैतिक को होद में डूबोकर मार डाला। वहीं बच्चों को बचाने आई अपनी पत्नी पर भी चाकू अौर रॉड से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी पास के कुंए में कूद गया लेकिन लोगों ने उसे देख दिया अौर बाहर निकाला। जब लोगों ने घर के अंदर का मंजर देखा तो उनके होश उड़ गए कि वहां पर मंजू का खून से लथपथ मृत शरीर पड़ा था। परिजनों ने हत्या को छिपाने के लिए आनन-फानन में उसका अंतिम संस्कार कर दिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static