दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर में 2 सगे भाइयों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 01, 2020 - 12:23 PM (IST)

करनाल(काम्बोज): जी.टी. रोड स्थित अल्फा इंटरनैशनल सिटी के पास ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर से 2 सगे भाइयों की मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। गांव कलरी खालसा निवासी विकास (21) व विशाल (23) दोनों नगर निगम में ड्यूटी करते थे। मंगलवार सायं करीब 5 बजे ड्यूटी खत्म कर दोनों भाई बाइक पर सवार होकर अपने घर के लिए लौट रहे थे। 

जैसे ही वह जी.टी. रोड स्थित अल्फा इंटरनैशनल सिटी के पास पहुंचे तो एक ट्रैक्टर चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर जा गिरे जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए।  

माडल टाऊन चौकी इंचार्ज सतपाल ने बताया कि दोनों सगे भाई ड्यूटी खत्म कर घर जा रहे थे, रास्ते में ट्रैक्टर की टक्कर से उनकी मौत हो गई। टै्रक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

गांव में छाया मातम
हादसे की सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम पसर गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। वहीं मृतकों के घर पर गांव वासियों का जमावड़ा लगा रहा। दिनभर गांव वासी मृतक के परिजनों को सांत्वना देते रहे। एक ही घर के 2 चिराग बुझ जाने का दर्द परिवार के लोग सहन नहीं कर पा रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static